रीवा

Rewa news:रीवा में सीएम मोहन यादव की अधिकारियों को सख्त चेतावनी

Rewa news:रीवा को मिली बड़ी सौगात 337 करोड़ के विकासकार्य का भूमिपूजन

 

 

 

 

 

 

 

Mp rewa news: मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री बनने के बाद डॉ मोहन यादव पहली बार रीवा के दौरे पर कई कार्यक्रमों में शामिल हुए.इस दौरान उन्होंने जन आभार यात्रा के माध्यम से रीवा की जनता का आभार व्यक्त किया.रीवा के विकास कार्य के लिए 337 करोड रुपए का लोकार्पण किया गया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मोहन यादव ने अधिकारियों को बड़ी चेतावनी दी है.

 

CM Mohan Yadav in Rewa visit: What did Mohan Yadav say during Rewa visit?

 

 

 मोहन यादव ने दिया अधिकारियों को चेतावनी

 

 

 

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने अधिकारियों को बड़ी चेतावनी देते हुए कहा अधिकारी जनता की सेवा के लिए हैं कोई भी कितना भी बड़ा प्रशासनिक अधिकारी क्यों न हो.जनता से की गई बदतमीजी कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी.जनता के सम्मान के मामले में कोई समझौता नहीं होगा.आखिर जनता ने हमें वोट देखकर इस पद पर बिठाया है.इसलिए जनता के साथ कोई भी जनप्रतिनिधि और अधिकारी गलत व्यवहार करते हैं तो उनको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

 

 

बता दें कि पिछले दिनों शाजापुर कलेक्टर ने ड्राइवर से औकात पूछी थी.इसके बाद मोहन यादव ने बड़ा फैसला लेते हुए शाजापुर कलेक्टर को हटा दिया था.अधिकारियों के रवैया को लेकर रीवा की धरती से मोहन यादव ने बड़ी चेतावनी दी है.

 

 

 

 

 रीवा को मिली 337 करोड़ की सौगात

 

 

 

रीवा दौरे पर डॉक्टर मोहन यादव ने रीवा को बड़ी सौगात देते हुए 337 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास किया.रीवा और विंध्य के विकास को लेकर डॉ मोहन यादव ने कहा की इस क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं आएगी. डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल के साथ मिलकर रीवा के विकास को ऊंचाइयों पर पहुंचाया जाएगा.वही कार्यक्रम के दौरान राजेंद्र शुक्ल ने मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव से रीवा मंडी को आदर्श मंडी बनाने की मांग की है.जिससे किसानों को लाभ मिल सके.

Mohan Yadav in Rewa :CM मोहन यादव रीवा के दौरे पर, कार्यक्रम की रुपरेखा तैयार

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.