मध्यप्रदेश

Mp news:संतान पाने की चाह में अंधविश्वास ने ले ली महिला की जान

Mp news:एक परिवार ने लिया तांत्रिक का सहारा महिला की गई जान

 

 

 

Mp news: मध्यप्रदेश के झाबुआ में अंधविश्वास का मामला सामने आया है.संतान सुख पाने के लिए एक परिवार ने अंधविश्वास का सहारा लिया.जिसके चलते महिला को जान गंवानी पड़ी है. जानकारी के मुताबिक महिला ने तांत्रिक से संतान पाने के लिए उसके पास में गई थी. तांत्रिक ने संतान सुख का आशीर्वाद देने के बहाने महिला की पिटाई की.जिसके चलते महिला की मौत हो गई. आरोपी तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार करके मामले की जांच कर रही है.

 

 

 

 तांत्रिक ने महिला को सांकलो से पीटा

 

 

 

महिला संतान सुख पाने के चक्कर में तांत्रिक के पास पहुंची. महिला को तांत्रिक ने बुरी आत्मा का साया बताया. और उसे 5 दिनों तक लाने का फरमान सुनाया.जब तीसरे दिन महिला को तांत्रिक के पास लाया गया तो तांत्रिक ने महिला के बाल पड़कर सांकल से 1 घंटे पिटाई की.जिसके चलते महिला बेहोश हो गई. इसके बाद तांत्रिक ने महिला को उठाकर बाहर पटक दिया.और बोला कि 3 घंटे में होश आ जाएगा. लेकिन महिला को होश नहीं आया बल्कि अंधविश्वास के चक्कर में उसकी जान चली गई.

 

 

 

 

 

 पुलिस में दर्ज की हत्या का मामला

 

 

अंधविश्वास के चक्कर में महिला की मौत के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है.जिस पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है.और तांत्रिक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

Rewa news:रीवा में सीएम मोहन यादव की अधिकारियों को सख्त चेतावनी

Leave a Reply

Related Articles