Uncategorized

GANGRAPE IN REWA रीवा मे तार -तार हुआ गुरु शिष्य का रिश्ता, आरोपी शिक्षक हुआ गिरफ्तार

रीवा (Rewa News ): मध्य प्रदेश के रीवा शहर से एक बड़ी खबर है जहां गुरु और शिष्य का रिश्ता शर्मसार हो गया।

GANGRAPE IN REWA पूरा मामला रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है फिलहाल आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

आप बता दें कि मामला रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना का है जहां एक निजी स्कूल में आरोपी से पढ़ाता है और छात्रा के साथ उसने छेड़खानी की घटना को अंजाम दे दिया।

GANGRAPE IN REWA घटना की जानकारी छात्रा ने अपने परिजनों को दी और उसके बाद परिजन थाना पहुंचे इसके बाद आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

मामला दर्ज होते ही पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लिया और आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्यवाही प्रारंभ कर दी है।

स्कूल के एक शिक्षक ने नाबालिग कक्षा 9वी की 14 वर्षीय छात्रा के साथ छेड़खानी किया इस घटना की शिकायत किशोरी के परिजनों ने गोविंदगढ़ थाना पहुंचकर दर्ज कराई है शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर अपराध दर्ज किया है।

GANGRAPE IN REWA जानकारी के अनुसार गोविंदगढ़ कस्बे से 7-8 किलोमीटर दूर “द ब्रिटिश स्कूल इंडिया” के नाम से स्कूल संचालित है इस स्कूल में गणित विषय का टीचर आलोक श्रीवास्तव पदस्थ है

आरोप के अनुसार उक्त शिक्षक के द्वारा इस तरह की काफी समय से कई छात्राओं के साथ किया जा रहा था जिसकी जानकारी स्कूल की छात्राओं के द्वारा प्रबंधक एवं प्राचार्य को दी गई, बावजूद इस नियत के शिक्षक पर किसी भी तरह की कार्रवाई प्रबंधन द्वारा नहीं की जा रही थी।

तब एक छात्रा ने किसी तरह हिम्मत कर इसकी शिकायत परिजनों को की । इसके बाद पूरा मामला हुआ गुरु और शिष्य छात्रा के बीच हुई इस घटना को पूरे शिक्षा जगत को शर्मसार कर दिया फिलहाल गोविंदगढ़ पुलिस ने धारा 354 एवं 7 / 8 पास्को एक्ट की कार्रवाई कर शिक्षकों के गिरफ्तार कर लिया है, परिजनों ने प्रबन्धन के द्वारा धमकी देनें का भी आरोप लगाया है।।

ALSO Rewa News:अभाविप ने आदर्श विज्ञान महाविद्यालय में सौंपा 11 सूत्री ज्ञापन

#GANGRAPE IN REWA,

Leave a Reply

Related Articles