ग्वालियर

मैथ टीचर ने भरी क्लास में लड़की के प्राइवेट पार्ट दबा तार-तार कर दिया इज्जत, मामला दर्ज

रीवा(Rewa) जिले में इश्कबाज प्रिंसिपल की घटिया हरकत के बाद ग्वालियर(Gwalior ) में मैथ टीचर ने इज्जत की किया तार -तार

Gwalior news MP (ग्वालियर न्यूज़ ): मध्य प्रदेश के रीवा (Rewa) जिले में पहले राज निवास में दुष्कर्मी महंत (Sitaram Das Maharaj )ने नाबालिग की इज्जत को लूट लिया,

उसके बाद एक स्कूल प्रिंसिपल के वायरल ऑडियो ने जिले भर में बवाल मचाया, उसके बाद आज ग्वालियर(Gwalior ) में एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है, जिसके बाद गुरु और शिष्य के रिश्ते तार- तार हो गए हैं.

नाबालिग लड़की (Minor Students )ने आरोप लगाया है कि मैथ टीचर ने सवाल ना हल करने पर मेरी क्लास में पास बुलाकर उसके प्राइवेट पार्ट(Private parts) को टच किया, और यह सब तब हुआ जब पूरी क्लास में लड़के और लड़कियां बैठी हुई थी.

क्या है पूरा मामला

मामला ग्वालियर(Gwalior ) के सिद्धार्थ नगर कोचिंग सेंटर का बताया जा रहा है, यहां पर एक 13 साल की लड़की कोचिंग में पढ़ती थी.

कोचिंग(Coaching owner) संचालक का नाम अवध किशोर बताया जा रहा है जो मैथ(Math Subject ) की क्लास में बच्चों को पढ़ाता(Teach) था.


छात्रा ने आरोप लगाया है कि सवाल हल न करने पर सबसे पहले टीचर(Teacher ) अपने पास बुलाया,
उसे लगा कि टीचर(Teacher ) उसकी गलती पर डांट आएंगे या मारेंगे,
लेकिन वहां से पकड़कर गलत तरीके से छूने लगा, और प्राइवेट पार्ट (Private Parts)दबा दिया. जिसके बाद भरी क्लास में इज्जत हमारी तार-तार हो गई है.

परिजनों को भी धमकाया

पेरेंट्स (Parants)ने थाटीपुर थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। छात्रा(Students ) के माता-पिता का कहना है कि बेटी की शिकायत(Complaints ) पर जब हम कोचिंग गए तो टीचर ने बदतमीजी से बात की, धमकाया भी।

इसके बाद हम थाटीपुर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। ASP क्राइम राजेश दंडोतिया ने बताया कि आरोपी टीचर पर पॉक्सो एक्ट(PocSo Act) में केस किया गया है। उसकी तलाश की है रही है जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

रीवा ब्रेकिंग :दुष्कर्मी बाबा सीताराम पर गाँववालों ने किया बड़ा खुलासा,12th फेल महंत बचपन से लड़की और शराब का था शौक़ीन.. पढ़िए पूरी खबर विस्तार से

Rewa News : छात्रा से अश्लील बातचीत कर ब्लैक मेलिंग करने वाले प्रिंसिपल के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला हुआ दर्ज/

Leave a Reply

Related Articles