EntertainmentNewsViral videoराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Upendra singh Rawat का वायरल वीडियो टेलीग्राम में हुआ वायरल

Barabanki MP Upendra singh Rawat का 5 वीडियो टेलीग्राम में हुआ वायरल, वायरल वीडियो को सांसद ने बताया फेक

 

 

Upendra singh rawat viral video on telegram : उत्तरप्रदेश के बाराबंकी से सांसद और लोकसभा के लिए भाजपा की ओर से उम्मीदवार उपेंद्र सिंह रावत (upendra singh rawat viral video) का वीडियो तेजी से वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में दावा किया गया की विदेशी लड़की के साथ दिख रहा शख्स कोई और नहीं बल्कि बाराबंकी से सांसद उपेंद्र सिंह रावत है, वीडियो वायरल होने के बाद ट्विटर और टेलीग्राम में उपेंद्र सिंह रावत का वीडियो खूब शेयर किया जाने लगा । जबकि सांसद ने दावा किया की वह वीडियो डीप फेक का इस्तेमाल करके बनाया गया है। जिसको लेकर उपेंद्र सिंह रावत ने पुलिस में मामला भी दर्ज करवाया है.

Video link : Upendra Rawat viral वीडियो करें डाउनलोड!

सांसदी का टिकट लौटाया (barabanki bjp candidate upendra rawat viral video ) 

 

 

Video link : Upendra Rawat viral वीडियो करें डाउनलोड!

 

आपको बता दें की सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने वायरल वीडियो के बाद विपक्ष के निशाने में आ गए और ट्विटर अब एक्स में ट्रेंड करने लगे। हर कोई उपेंद्र सिंह के कारनामें को देखना चाहता था। लेकिन इसी बीच सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने कहा की जब तक निर्दोष साबित नहीं हो जाता हूँ तब तक चुनाव नहीं लड़ूंगा। और उन्होंने बीजेपी का टिकट लौटा दिया।

Video link : Upendra Rawat viral वीडियो करें डाउनलोड!

UPENDRA SINGH RAWAT VIRAL VIDEO IN telegram

संसद सदस्य को अभी दोबारा टिकट मिलने के 24 घंटे के अंदर उनका अश्लील वीडियो वायरल हो गया। लेकिन सांसद के निजी सचिव दिनेश रावत ने इसे सांसद की राजनीतिक छवि खराब किए जाने का षड्यंत्र बताया ।

उन्होंने नगर कोतवाली में अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध मुकदमा भी लिखाया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार त्रिपाठी का कहना है कि जांच शुरू की जा रही है।लेकिन कोई पकड़ा नहीं गया।

इस बारे में सांसद के निजी सचिव का कहना है कि वीडियो से छेड़छाड़ की गई है। वायरल कथित वीडियो में अलग-अलग तिथियों में होटल के कमरे में महिलाओं के साथ फुटेज हैं। कुल सात वीडियो क्लिप हैं, प्रत्येक की समय सीमा पांच मिनट एक सेकेंड है।

Viral video of Upendra Singh Rawat went viral in Telegram se upendra singh rawat ka video download kare

 

कैसे करें टेलीग्राम से उपेंद्र सिंह रावत का वीडियो डाउनलोड (teligram se upendra singh rawat ka video kaise download kare) 

आपको बता दें की उपेंद्र सिंह रावत का वीडियो वायरल होने के बाद हर कोई गूगल में सर्च कर रहा है मी उपेंद्र सिंह रावत का वीडियो कैसे टेलीग्राम से डाउनलोड करें। और हर कोई माने उपेंद्र सिंह का वीडियो देखना चाहता है, कुछ लोगों ने टेलीग्राम पर चैनल और ग्रुप बनाकर वीडियो को शेयर कर रहें है। और ट्विटर पर उपेंद्र सिंह रावत का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अब तक उपेंद्र सिंह रावत के वीडियो को 12 करोड़ से ज्यादा लोग अलग अलग प्लेटफॉर्म पर देख चुके है।

Video link : Upendra Rawat viral वीडियो करें डाउनलोड!

Bjp Loksabha Candidate list पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बोला हमला

Leave a Reply

Related Articles