भोपाल

GIRISH GAUTAM NEWS TODAY विधानसभा अध्यक्ष से युवाओं ने की सौजन्य भेंट


भोपाल ।

GIRISH GAUTAM NEWS TODAY रीवा, सामाजिक क्षेत्र में संघर्षरत संगठन युवा एकता परिषद के प्रतिनिधिमंडल ने मध्यप्रदेश विधानसभा के माननीय अध्यक्ष श्री गिरीश गौतम जी से उनके भोपाल स्थित निवास पर पुष्पगुच्छ भेंट कर सौजन्य मुलाकात की।

GIRISH GAUTAM NEWS TODAY इस दौरान युवाओं ने श्री गौतम से मध्यप्रदेश में युवाओं को ज्यादा से ज्यादा रोजगार उपलब्ध कराने एवं युवा आयोग के अध्यक्ष का मनोनयन कराने की बात रखी,जिस पर उन्होंने सभी को आश्वस्त करते हुए युवाओं का धन्यवाद दिया। इस मौके पर युवाओं ने विधानसभा अध्यक्ष को चुनरी व सुपाड़ी की मूर्ति भेंट कर सम्मानित किया।

GIRISH GAUTAM NEWS TODAY वहीं युवा एकता परिषद के संरक्षक पंडित सचिन शर्मा ‘सूर्या’ ने कहा की रीवा के साथ ही विंध्य के लिए गर्व का विषय है की कई वर्षों बाद इस क्षेत्र से विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव किया गया है,दिवंगत पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्रीयुत श्रीनिवास तिवारी जी ने विंध्य के लिए जो किया उसे कभी भी भुलाया नहीं जा सकता आज कई घरों का चूल्हा उन्हीं के द्वारा दिए गए रोजगार की बदौलत जल रहा है।

GIRISH GAUTAM NEWS TODAY आज श्री गौतम के विधानसभा अध्यक्ष बनने से रीवा वासियों व विंध्य वासियों की आशा अपेक्षा व उम्मीदें उनपर ही टिकी हुई हैं।

प्रतिनिधिमंडल में युवा एकता परिषद के मार्गदर्शक मंडल सदस्य इंजी. अर्जुन तिवारी,संरक्षक पंडित सचिन शर्मा ‘सूर्या’,जिलाध्यक्ष अतुल शुक्ला,छात्र इकाई अध्यक्ष अमन शुक्ला आर्यन व अमन मिश्रा शामिल रहे।

ALSO REWA GIRISH GAUTAM NEWS सात दिन में 72 गांवों का दौरा करेंगे स्पीकर गीरीश गौतम , सुनेंगे जनता का दुख दर्द

Leave a Reply

Related Articles