मध्यप्रदेशरीवाविंध्य

Rewa news: रीवा के क्रिकेटर सौम्य पाण्डेय ने U-19 में रचा इतिहास,भारत को मिली बड़ी जीत

U-19 cricket World Cup 2024 : भारत की तीसरे मैच में बांग्लादेश से हुई भिड़ंत, सौम्य पाण्डेय(Saumya Pandey cricketer rewa sidhi) ने रचा इतिहास

 

U-19 cricket World Cup 2024 : भारत की तीसरे मैच में बांग्लादेश से हुई भिड़ंत, सौम्य पाण्डेय(Saumya Pandey cricketer rewa sidhi) ने रचा इतिहास

 

U-19 Cricket world cup 2024 Saumya Pandey Performance : रीवा संभाग के सीधी जिले के लाल सौम्य पांडे ने अंडर-19 विश्व कप 2024 में अच्छा प्रदर्शन किया है. 19 जनवरी को शुरू हुए अंदर-19 क्रिकेट विश्व कप के तीसरे मैच में भारत का मुकाबला बांग्लादेश की टीम से होना था, जहां पर बांग्लादेश में ट्रांस जीत कर पहले गेंद वाजी का फैसला कर लिया ।

 

 भारतीय टीम ने खड़ा किया बड़ा स्कोर

 

आपको बता दें कि भारत बांग्लादेश अंडर-19 विश्व कप मैच में भारतीय टीम ने 252 रनों का लक्ष्य दिया, लेकिन बांग्लादेश की टीम 45.5 ओवर में 167 रन पर ही बिखर गई, और भारत को एक बड़ी जीत हासिल हुई, भारत में 84 रनों के बड़े अंतर से बांग्लादेश को हरा दिया है ।

252 रनों का पीछा करने के लिए बांग्लादेश की टीम क्यों सलामी बल्लेबाज पावर प्ले में ही चलता बने. भारतीय टीम ने पावर प्ले में ही तीन विकेट झटक लिए थे ।

Rewa news: Rewa's Soumya took 6 wickets against Afghanistan.

 सौम्य पांडे के हाथ लगे चार विकेट

 

आपको बता दें की सीधी जिले के चुरहट के रहने वाले सौम्य पाण्डेय ने बांग्लादेश टीम के 4 बल्लेबाजों का विकेट लेकर पवेलियन भेज दिया, आपको बता दें कि सौम्य पांडे ने तीन बल्लेबाजों को क्लीन बोल्ड कर दिया, इसके अलावा एक विकेट LBW के रूप में मिला ।

 

चुरहट के लाल ने पूरे देश भर में अपनी बुलंदी के झंडे गाढ़ दिए हैं, जिनकी देशभर में तारीफ हो रही है. बांग्लादेश की टीम के विकेट गिर जाने की वजह से ही भारतीय टीम बड़े अंतर से यह मुकाबला अपने नाम कर लिया, सौम्य पांडे की उपलब्धि से सीधी सहित पूरा प्रदेश गौरवांवित महसूस कर रहा है ।

रीवा में इन लोगों को मिला PM मोदी के साथ प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने का मौका, हुए रवाना

Rewa news:अफगानिस्तान के खिलाफ रीवा के सौम्य का जलवा झटके 6 विकेट

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.