BusinessBusiness success idea 2022 in hindi

Business Ideas in Hindi : आज ही 0 से शुरू करें ये बिजनेस होगा, 10 लाख रुपए का फायदा best benefit

New Business Ideas: Start this business from today itself, the benefit of 10 lakh rupees is the best benefit

Business Ideas: अगर आप भी रोज रोज नौकरी करके थक चुके हैं, और नया बिजनेस शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं और आप भी ऐसा सोचते हैं कि आप छोटे से इन्वेस्टमेंट से ज्यादा कमाई कर सकें तो हम आज आपके लिए एक ऐसे बिजनेस आइडिया के बारे में लेकर आए हैं, जिसे शुरू करके आप काफी मुनाफा कमा सकते हैं।

Business Ideas
Business Ideas
Table of Contents
Business Ideas Amul के साथ काम करने का मौका
क्या हैं फायदे ?
Business Ideas- कितनी होनी चाहिए जगह ?
कितना करना होगा निवेश ?Business Ideas
Business Ideas Amul के साथ काम करने का मौका

Business Idea: आज ही शुरू करें यह बिजनेस! हर महीने आसानी से होगी 10 लाख रुपये तक की कमाई, जानिए प्रोसेस

Business Ideas
Business Ideas डेयरी प्रोडक्ट्स की सबसे नामचीन कंपनी अमूल का नाम तो आप सब ने सुना ही होगा, इस बिजनेस में आपको मौका मिल रहा अमूल के साथ काम करने का। अमूल की फ्रेंचाइजी लेना आपको भारी भरकम फायदा दिला सकता है। इतना ही नहीं, आपको बता दें कि अमूल की फ्रेंचाइजी लेना बेहद आसान है।

लेकिन, इसे लेने से पहले आपका इसके बारे में पूरी जानकारी लेना बहुत ज्यादा जरूरी है। आपको बता दें कि अमूल फ्रेंचाइजी (Amul Franchise) की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, इस फ्रेंचाइजी की मदद से आप हर महीने लगभग 5 से 10 लाख रुपये का मुनाफा कमा सकते हैं।

क्या हैं फायदे ?

अमूल आउटलेट लेने पर कंपनी आपको अमूल प्रोडक्‍ट्स के मिनिमम सेलिंग प्राइस यानी एमआरपी पर कमीशन दिया करती है। इसमें आपको एक मिल्‍क पाउच पर 2.5 फीसदी, मिल्‍क प्रोडक्‍ट्स पर 10 फीसदी और आइसक्रीम पर 20 फीसदी का कमीशन मिलता है।

वहीं बात करें अमूल आइसक्रीम स्‍कूपिंग पार्लर (Amul Ice Cream Scooping Parlor) की तो इसकी फ्रेंचाइजी लेने पर आपको रेसिपी बेस्‍ड आइसक्रीम, शेक, पिज्‍जा, सेंडविच, हॉट चॉकेलेट ड्रिंक पर 50 फीसदी का कमीशन मिलता है। वहीं, प्री-पैक्‍ड आइसक्रीम पर 20 फीसदी और अमूल प्रोडक्‍ट्स पर कंपनी 10 फीसदी का कमीशन भी देती है।

ALSO 2022 के नए ऐसे बिज़नेस जिनमे होगा मोटा मुनाफा New Business Ideas

Leave a Reply

Related Articles