Business success idea 2022 in hindi

Business Idea : सिर्फ 40 पीस बेचकर कमाएं 20 हज़ार रुपए, हाथो हाथ बिकेगा प्रोडक्ट

Business Idea: Earn 20 thousand rupees by selling only 40 pieces, the product will be sold hand-in-hand

Business idea : दोस्तों हर कोई चाहता है कि वो अपना कोई बिजनेस कर सके। जिसमें वो अच्छी कमाई कर सके। लेकिन हम ये सोचते हैं कि एक अच्छा बिजनेस करने के लिए काफी सारे पैसे चाहिए, क्योकि अगर इन्वेस्टमेंट बड़ी होगी तो उतनी ही ज्यादा कमाई होगी। लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है। ऐसे बहुत से बिजनेस हैं जिन्हे कम लागत से शुरू करके बहुत बढ़िया मुनाफा लिया जा सकता है।

Business Idea in hindi ; हम आज आपको एक ऐसे बिजनेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप अपने गांव या शहर कहीं से भी बहुत कम लागत में शुरू करके काफी अच्छा मुनाफा ले सकते हैं। हर कोई अपने घर को पूरा साफ़ सुथरा और सुंदर बनाकर रखना चाहता है। जिसके लिए कोई घर को पेंट करवाता है और कोई अलग अलग तरह की शीट्स और कोई अपने घर की दीवारों पर 3d वॉलपेपर लगवाता है।

#HOW TO START BUSINESS 2022 , #BUSINESS SHURU KAISE KARE, #TOP BUSINESS IDEA, #BUSINESS IDEA IN HINDI,

ऐसे में आप वॉलपेपर के बिजनेस में बहुत अच्छी कमाई कर सकते हैं और सबसे खास बात ये है कि ये बिजनेस कभी भी बंद नहीं होगा। आज हम आपको दिल्ली में स्थित एक ऐसी मार्किट के बारे में जानकारी देने वाले हैं जहां से आप सबसे कम कीमत में सभी प्रकार के वॉलपेपर खरीद सकते हैं।

यहां से आप अपने घर के लिए भी वॉलपेपर खरीद सकते हैं या फिर बल्क क्वांटिटी में खरीदकर अपना खुद का बिजनेस भी शुरू कर सकते हैं। आपको इस मार्किट से होलसेल और रिटेल दोनों तरीके से वॉलपेपर मिल जाएंगे। सबसे खास बात ये है कि आप घर बैठे ही एक पीस भी आर्डर कर सकते हैं और आपको पुरे भारत में होम डिलीवरी दी जाएगी।

आपको एक 50 स्क्वायर फ़ीट का रोल सिर्फ 250 रुपए से लेकर 500 रुपए में मिल जाएगा। यानि 250 रुपए वाला रोल आपको सिर्फ 5 रुपए स्क्वायर फ़ीट पड़ेगा। सभी प्रकार के वॉलपेपर्स की पूरी जानकारी के लिए निचे दी गयी वीडियो देखें…

office address : C-172 J.J Colony Mandrashi Mandir Near By Bhadana Properties Rani Bagh New Delhi-110034
warehouse address : G-31 Lawrence Road New Delhi
contact no – Enquiry- 8178699883,8595371195,85953 01727
Retail- 7042941581, 9654850019
Wholesale- 8010840725

*Terms of Service – We do not have the copyright of this Content on this website. The copyright under to the respective owners of the videos uploaded to You tube . If you find any Content encroach your copyright or trademark, and want it to be removed or replaced by your original content, please contact us mailto:u1nnatkheti@gmail.com

इस बिजनेस को करने के लिए हम आपके ऊपर किसी भी तरह का दबाव नहीं डाल रहे हैं, आप अपनी मर्जी से जो चाहे वह बिजनेस कर सकते हो, उसमें मुनाफा हो या नुकसान हो वह देखना आपकी जिम्मेदारी है। इसके लिए हमारी कोई भी जिम्मेदारी नहीं है। हमारा उद्देश्य आपको नए नए बिजनेस के बारे में जानकारी देना है , ना कि आपको किसी भी तरह का नुकसान पहुंचाना।

ALSO READ THIS ARTICLES

💥🔥UP News: इटावा जेल में रेप के आरोपी ने काटा अपना गुप्तांग, हालत गंभीर

#BUSINESS IDEA, #BUSINESS , #BUSINESS IDEA IN HINDI, #TOP BUSINESS IDEA IN HINDI, #HOW TO START BUSINESS #BUSINESS IDEA FOR 2022,

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.