राष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

क्रिसमस फेस्टिवल के मौके पर डिस्काउंट पर बड़ा ऑफर जानिए पूरी लिस्ट

क्रिसमस के फेस्टिवल पर मिल रहा है बड़ा ऑफर (Big offer on discount on the occasion of Christmas festival, know the complete list )

 

 

 

 Christmas festival discount  : क्रिसमस 2023 नजदीक आ चुका है.25 दिसंबर को क्रिसमस का त्यौहार मनाया जाएगा. जिसके लिए गली मोहल्ले कस्बे में सेलिब्रेशन की तैयारी तेज हो गई है.हर कोई व्यक्ति अपनी-अपने तरीके से मोहल्ले शहर और सब जगह सजावट की तैयारी शुरू कर दी गई है. इस तैयारी में आप भी जुटे होंगे. क्रिसमस के मौके पर ई-कॉमर्स साइट अमेजन आपके लिए एक बेहतरीन ऑफर लेकर आया है. जो आपके फेस्टिव सीजन को बेहतरीन बना देगा.

 

सोनी ब्लूटूथ स्पीकर(sony bluetooth speaker)

 

इस डिवाइस की कीमत 3584 है.जिसे आप ब्लैक पिंक ब्लू ऑरेंज कलर में खरीद सकते हैं. इसमें डीएसपी साउंड टेक्नोलॉजी है जो साउंड अनुभव को बेहतर बनाती है इसमें 16 घंटे तक का बैटरी बैकअप देता है.

 

2. स्ट्रिंग लाइट्स (string lights)

इस स्ट्रिंग लाइट्स की कीमत 379 रूपये है. इसमें कई सारे फ्लैशिंग मोड है. इसकी डिजाइन काफी दमदार है क्रिसमस के मौके पर इससे सस्ता ऑफर नहीं मिल सकता है.

 

मून नाइट लाइट लैंप प्रोजेक्टर

मून नाइट लाइट लैंप प्रोजेक्टर की कीमत 599 है. इसका रात का अनुभव अच्छा है.डिवाइस को कंट्रोल करने के लिए इनमें ऑप्शन मौजूद है. साथ ही कलर चेंज करने के लिए ब्लू व्हाइट रेड ग्रीन मल्टी कलर है.

 

इलेक्ट्रिक तंदूर(electric tandoor)

इस इलेक्ट्रिक तंदूर की कीमत 399 रुपए है जोकि हैट्रिक तंदूर के साथ आएगा.यह घर पर बड़ी पार्टी करने वाले कस्टमर के लिए दमदार प्रोडक्ट्स है.

 

इंटेंट कैमरा

यदि आप कैमरा के शौकीन है तो 12199 रुपए में बेहतरीन कैमरा उपलब्ध है यह बॉर्डरलैस और बॉर्डर वाली पिक्चर्स को प्रिंट करेगा.

 

बता दें की क्रिसमस का फेस्टिवल 25 दिसंबर को मनाया जाएगा.जिसके लिए तैयारी शुरू कर दी गई है.क्रिसमस के त्यौहार का सेलिब्रेशन कई दिनों तक मनाया जाता है.

Rewa News: भोपाल में लगे अभय मिश्रा चोर के नारे, 68 लाख के फ़्रॉड का आरोप

Leave a Reply

Related Articles