रीवाविंध्य

Rewa News: भोपाल में लगे अभय मिश्रा चोर के नारे, 68 लाख के फ़्रॉड का आरोप

MP REWA NEWS: जीतू पटवारी के प्रदेश कांग्रेस चीफ बनने के बाद कांग्रेस विधायक अभय मिश्रा के खिलाफ कार्यवाही की माँग तेज, जमीनी सौदे में फ़्रॉड का है आरोप

 

MP REWA NEWS: जीतू पटवारी के प्रदेश कांग्रेस चीफ बनने के बाद कांग्रेस विधायक अभय मिश्रा के खिलाफ कार्यवाही की माँग तेज, जमीनी सौदे में फ़्रॉड का है आरोप

 

MP REWA NEWS :मध्यप्रदेश के रीवा जिले के सेमरिया से कांग्रेस विधायक अभय मिश्रा का बड़ा फ़्रॉड सामने आया है, बताया गया की भोपाल स्थित फॉर्म हाउस को उन्होंने 68 लाख रूपये में बेच दिया था। लेकिन पैसे लेने के बाद रजिस्ट्री करवाने में आना कानी कर रहें है. पीड़ित ने बताया है की अभय मिश्रा चोर है, फ़्रॉड आदमी है, पीड़ित कई लोगों संग पोस्टर बैनर लेकर कांग्रेस कार्यालय पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई है।

Rewa News: Slogans of Abhay Mishra thief raised in Bhopal, allegation of fraud of Rs 68 lakh

पीड़ित ने बताया है की पैसे देने के बाद उन्होंने कब्ज़ा दिलवा दिया था, लेकिन जमीन की रजिस्ट्री नहीं करवा रहें है। कई बार रजिस्ट्री ऑफिस ले जाकर काम का बहाना बताकर भाग गए है। पीड़ित कांग्रेस कार्यालय पहुंच कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी को ज्ञापन सौंप कर मामले में दखल देने का आरोप लगाया है।

 

 

रजिस्ट्री नहीं कराने का आरोप

 

पीड़ित विमलेश मिश्रा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि बताया कि सेमरिया विधायक अभय मिश्रा ने बरखेड़ी कलां तहसील हुजूर जिला भोपाल वार्ड क्रमांक 31 की जमीन जो कि 11 हजार वर्गफिट थी, उसका मुझसे सौदा किया सौदा करने के बाद पैसे की जरूरत बताकर उन्होंने हमसे नगद और खाते से कई बार अब तक में 68 लाख रुपए ले चुके हैं। यह राशि उन्होंने अपने खाते के अलावा उदित वर्ड इन्फ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड, नयन मिश्रा के नाम पर ली है .

 

वर्ष सितंबर 2019 से लेकर अब तक 68 लाख रुपए ले चुके हैं। कई बार उन्होंने रजिस्ट्री कराने के लिए रजिस्ट्रार आफिस भी गए लेकिन आवश्यक कार्य बताकर रजिस्ट्री कराए बिना ही चले गए और रजिस्ट्री कराए जाने को लेकर उनके द्वारा लगातार टालमटोल किया गया और अब अपने वादे से मुकर गए हैं पीड़ित विमलेश मिश्रा ने पुलिस और राजस्व विभाग में शिकायत दर्ज कराई है और अब कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी को ज्ञापन सौंपकर न्याय की गुहार लगाए हैं।

Rewa news:रीवा कलेक्टर ने धारा 144 के तहत दिया बड़ा आदेश

MP NEWS: मुख्यमंत्री बनते ही पहला चुनाव हारे मोहन यादव, मिली करारी हार

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.