इंदौर

MP INDORE NEWS TODAY रिक्शावाले संग पत्नी हुई फरार, घर से 47 लाख और जेवर भी ले गई, जमीन बेचकर रखे थे पैसे

मध्यप्रदेश /इंदौर (Madhyapradesh News): प्यार करने से पहले व्यक्ति ना उम्र देखता है और ना धर्म, इसी के चलते कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती है जो हैरान कर जाती हैं।

MP INDORE NEWS TODAY अभी जो घटना सामने आई है वह इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र की है। यहाँ एक 45 साल की सम्भ्रांत परिवार की महिला अपने 32 साल के प्रेमी के साथ फरार हो गयी है।

केवल फरार ही नहीं हुई बल्कि वह अपने घर से 47 लाख रुपये और बेशकीमती जेवर भी लेकर भाग गई।

MP INDORE NEWS TODAY अब दोनो के नंबर बंद है और दोनों की तलाश जारी है। महिला के घर से गायब होने के करीब 8 दिन बाद उसके पति ने खजराना थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

MP INDORE NEWS TODAY इस पूरे मामले को खजराना क्षेत्र के हाजी कालोनी का बताया जा रहा है। यहाँ संभ्रांत परिवार की 45 साल की महिला लापता हो गई और देखते ही देखते हड़कंप मच गया है।
घरवालों का कहना है

वह खुद से 13 साल छोटे प्रेमी रिक्शा चालक के साथ घर से भाग गई है। इसी के साथ वह तिजोरी में रखे 47 लाख रुपये और जेवर से भरा बैग भी अपने साथ ले गई है। पुलिस ने महिला के पति की शिकायत पर गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखकर दोनो की तलाश शुरू कर दी है।

MP INDORE NEWS TODAY पुलिस का कहना है मोबाइल लोकेशन के आधार पर वह जावरा, रतलाम और उज्जैन में कई जगह दबिश कर रही है। इस पूरे मामले में खजराना थाना TI दिनेश वर्मा का कहना है महिला करीब आठ दिन पहले लापता हुई है।

दरअसल, हाजी कॉलोनी खजराना से एक संभ्रांत परिवार की महिला के लापता होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला अपने घर से करीब आठ दिन पूर्व लापता हुई है। खजरना पुलिस ने पति की शिकायत पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की है।

महिला का ससुराल और मायका पक्ष धनाढ्य वर्ग का है और करोड़ों की जमीन के मालिक है।
पति ने पुलिस को बताया कि पत्नी बगैर बताए घर से लापता हो गई, मोबाइल बंद मिला तो शक गहराया और उसके बारे में जानकारी जुटाई। पता चला उसका रिक्शा चालक से प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह भी उसके साथ गायब है।

थाना प्रभारी के मुताबिक, लोकेशन के आधार पर एक टीम को जावरा भेजा गया है, फिलहाल दोनों के मोबाइल बंद आ रहे हैं।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों पहले ही जमीन के सौदे में मिले 47 लाख रुपये तिजोरी में रखे थे। तिजोरी की चाबी महिला के पास ही रहती थी। उसने मौका देखा और रुपये व जेवर लेकर भाग गई।

ALSO INDORE NEWS TODAY इंदौर में दिनदहाड़े घर में मौजूद 5 महिलाओं को बंधक बनाकर हुई डकैती

#MP INDORE NEWS TODAY,

Leave a Reply

Related Articles