राष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

HARIYANA NEWS TODAY दर्दनाक हादसा : भीषण हादसे में एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, दर्शन कर लौट रहे थे घर

हरियाणा न्यूज़ (Hariyana News): हरियाणा के बहादुरगढ़ के KMP एक्सप्रेस के पास दर्दनाक हादसा हो गया ।

HARIYANA NEWS TODAY जहाँ ढाबे के पास खड़ी एर्टिगा गाड़ी को एक तेज रफ़्तार ट्रक ने चकनाचूर कर दिया । बताया गया की गाड़ी में किसी व्यक्ति को लघुशंका लगी थी, जिस के लिए गाड़ी ढाबे के पास रुकी हुई थी ।
और इसी वक़्त दर्दनाक हादसा हो गया ।

HARIYANA NEWS TODAY ग्रामीणों के मुताबिक 20 अक्तूबर की शाम को सिरसागंज के गांव नगला अनूप से गोगामेड़ी जात करने के लिए शिवकुमार का परिवार अर्टिगा गाड़ी से गांव से ही रवाना हुआ था।


HARIYANA NEWS TODAY कार में उनकी पत्नी मुन्नी देवी (57), पुत्र मनोज उर्फ नीटू (25), पुत्रवधू रूबी (23), पुत्री खुशबू (22), पुत्री आरती, नातिन वंशिका (06 माह), प्रांशु (14) पुत्र सोना देवी (शिवकुमार की पुत्री) और आंशी उर्फ प्रियांशी (02) पुत्री आरती, गांव के पास शीतगृह में पल्लेदारी करने वाले बबलू निवासी बिहार सवार थे। कार को मोनू निवासी गांव करहरा चलाकर ले गया था।

HARIYANA NEWS TODAY इस हादसे में शिवकुमार, मुन्नी देवी, मनोज, रूबी, खुशबू, वंशिका, प्रांशू और पल्लेदार बबलू की मौत हो गई। जबकि आंशी (02) गंभीर रूप से घायल हो गई। आरती और मोनू कार से बाहर थे, इसलिए उनकी जान बच गई।

ग्रामीण नहीं मनाएंगे दिवाली

HARIYANA NEWS TODAY इस दर्दनाक घटना से पूरे गावं में मातम छा गया है, एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत ने सबको झकझोर कर रख दिया है ।


गांव नगला अनूप के प्रधान अभिषेक ने बताया की दीपावली के पहले घटित इस घटना के कारण पूरा गाँव दिवाली नहीं मनाएगा । बस परंपरा का निर्वहन किया जायेगा ।

ALSO Rewa Accident : रीवा बोलेरो और बाइक की जोरदार टक्कर बाइक सवार की हुई मौत

#HARIYANA NEWS TODAY

Leave a Reply

Related Articles