Entertainment

12 साल बाद हुआ सानिया-शोएब का तलाक, डिप्रेशन में सानिया…

Why Saania Mirza Shoaib malik Divorce

Sania Mirza Divorce : मशहूर सेलेब्स सानिया मिर्जा और शोएब मलिक (Sania Mirza and Shoaib Malik Divorce) का तलाक हो चुका है। इस बात की पुष्टी पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के एक बेहद करीबी ने इनसाइडस्पोर्ट नाम की वेबसाइट को दी है।

SANIA MIRZA SOAB MALIK DIVORCE
SANIA MIRZA SOAB MALIK DIVORCE

Why Sania Mirza Taken Divorce : बताया जा रहा है कि शोएब और सानिया अभी नहीं बल्कि काफी समय से अलग रह रहे हैं। लेकिन दोनों के बीच अब जाकर औपचारिक रूप से दोनों ने तलाक हुआ है। जिस शख्स ने यह खुलासा किया है,वो पाकिस्तान में शोएब मलिक(Shoaib Malik Divorce ) की मैनेजमेंट टीम का सदस्य है।
उमैर संधु नाम के शख्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तलाक की जानकारी देते हुए लिखा है कि तलाक के बाद सानिया मिर्जा(Sania Mirza talak ) बहुत बुरे डिप्रेशन से गुजर रही हैं।

सानिया मिर्जा, शोएब मलिक और तलाक

Sania Mirza and Shoaib Malik News: गौरतलब है कि कुछ समय पहले सानिया मिर्जा ने (Saniya Mirza Ka Divorce ) इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऐसा मैसेज लिखा था जिसके बाद से लोग अंदाजा लगाने लगे थे कि शोएब और उनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा। उन्होंने स्टोरी में पूछा था टूटे हुए दिल कहां जाते हैं? फिर उन्होंने खुद ही जवाब देते हुए लिखा था कि वो अल्लाह को ढूंढने जाते हैं। हालांकि कुछ समय बाद उन्होंने खुद ही इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। इसके बाद सानिया ने अपने बेटे के साथ फोटो डाली।

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,’ ऐसे लम्हे, जो सबसे मुश्किल दिनों में राहत देते हैं, उससे निकल पाने की शक्ति देते हैं।’ गौरतलब है कि शोएब मलिक की पहली बीवी का नाम आयशा सिद्दीकी है। दोनों का निकाह साल 2002 में हुआ था। सानिया मिर्जा से निकाह करने से 4 दिन पहले शोएब मलिक ने आयशा से तलाक ले लिया था।

ALSO READ THIS ARTICLES

Rewa News: पुलिस की मेहमान बनी भैंस, 4 दिन तक की जमकर खातिरदारी

गजब लापरवाही :एग्जाम एडमिट कार्ड पर छपी सनी लियोनी की हॉट फोटो, जानिए पूरा मामला

#Sania Mirza Divorce news hindi,

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.