Entertainment

गजब लापरवाही :एग्जाम एडमिट कार्ड पर छपी सनी लियोनी की हॉट फोटो, जानिए पूरा मामला

Amazing negligence: Sunny Leone's hot photo printed on the exam admit card, know the whole matter
टीचर रिक्रूटमेंट एग्जामिनेशन के एडमिट कार्ड पर छपी सनी लियोनी की बोल्ड फोटो,

Sunny Leone Photos : अभिनेत्री सनी लियोनी एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। लेकिन खबरों में वो किसी अपने काम की वजह से नहीं, बल्कि शिक्षा विभाग की वजह से है। दरअसल सनी लियोनी (Sunny Leone Photos :)की बोल्ड तस्वीर कर्नाटक टीचर रिक्रूटमेंट एग्जामिनेशन के एडमिट कार्ड पर छपी है। बताया गया है कि राज्य शिक्षा विभाग ने इस मामले में जांच के निर्देश दिए हैं। लेकिन सनी लियोनी(Sunny Leone Photos ) की बोल्ड फोटो छपा हुआ एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कैंडिडेट की जगह छपी है सनी लियोनी की फोटो

इस मामले को लेकर कर्नाटक कांग्रेस के सोशल मीडिया चेयर पर्सन बीआर नायडू ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘टीचर रिक्रूटमेंट हॉल टिकट में कैंडिडेट की जगह फिल्म एक्ट्रेस सनी लियोनी की फोटो शिक्षा विभाग ने छापी है। ऐसी पार्टी से भला क्या उम्मीद की जा सकती है, जो असेंबली में अश्लील फिल्म देखती है।’ बीआर नायडू ने ट्वीट के साथ सनी लियोनी की फोटो लगी एडमिट कार्ड की फोटो भी साथ में अटैच की है।

बिहार स्टूडेंट एडमिट कार्ड पर भी सनी लियोनी का आया था नाम

Sunny Leone Photos ; बताया गया है कि परीक्षा के लिए आवेदन करते समय कैंडिडेट को अपनी फोटो स्वयं ही ऑनलाइन अपलोड करनी होती है। इस संबंध में जब आरोपी महिला से पूछताछ की गई तो उसने अपना बचाव करते हुए कहा कि, उसके पति के किसी दोस्त ने आवेदन करते समय उनकी जानकारियां भरी थी।

Sunny Leone Photos : आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी सनी लियोनी की हॉल टिकट पर बोल्ड तस्वीर छप चुकी हैँ। इससे पूर्व बिहार स्टूडेंट एडमिट कार्ड पर भी सनी लियोनी का नाम आ चुका है। यह प्रवेश पत्र बिहार जूनियर इंजीनियर एग्जाम की परीक्षा के लिए था। बात दें कि इस परीक्षा में सनी लियोनी नाम के एक छात्र ने भी अच्छे अंक हासिल किए थे।

सनी लियोनी और इमरान हाशमी को बनाया माता-पिता

Sunny Leone Photos : वहीं एक अन्य मामला मुजफ्फरनगर से भी सुनने में आया था। जहां बीए द्वितीय वर्ष के एक छात्र ने अपने माता-पिता के स्थान पर सनी लियोनी और इमरान हाशमी का नाम लिख दिया था। इस घटना की जानकारी जब सनी लियोनी को हुई तो उन्होंने भी हंसते हुए प्रतिक्रिया दी थी।

ALSO READ THIS ARTICLES

MP NEWS: स्कूली छात्राओं के साथ खुलेआम अश्लीलता करने वाला टीचर हुआ गिरफ्तार, जानिए पूरी खबर

Aalia Bhatt Baby : आलिआ ने 6 महीने में ही दिया बच्ची को जन्म

साली को देखकर जीजा की बिगड़ी नियत, सोते समय बना लिया अश्लील Videos, फिर…

Leave a Reply

Related Articles