Entertainment

Urfi javed:वेटर बनी ऊर्फी जावेद, वीडियो हुआ वायरल

Urfi javed:Urfi javed का नया वीडियो वायरल

 

 

 

Urfi javed:अतरंगे स्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहने वाली टीवी एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद का नया वीडियो सामने आया है. जिसमें वह मुंबई के जुहू इलाके के एक रेस्टोरेंट में वेटर बनी हुई दिखाई दी हैं.जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.इस वीडियो में एक्ट्रेस वेटर बनकर कस्टमर से आर्डर लेती हैं और रेस्टोरेंट के मैनेजर से बात करती हुई नजर आती है.

 

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर वीडियो को किया साझा

टीवी एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद ने रेस्टोरेंट का वीडियो इंस्टाग्राम में अपलोड किया है. जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा कि सपना साकार हो गए.कोई भी जाब बड़ी या छोटा नहीं होता है.बस सोच का नजरिया होता है.मैं कुछ घंटे तक वेटर बनी और पैसे कमाए.इसके जरिए कमाई किए गए पैसे को कैंसर पीड़ित की मदद की जाएगी मैं आगे भी ऐसा काम करती रहूंगी.

 

 

फैंस ने किया एक्ट्रेस की प्रशंसा

ऊर्फी जावेद अक्सर अपने ड्रेस के पहनावे को लेकर फैंस द्वारा उन्हें ट्रोलिंग झेलनी पड़ती है.लेकिन इस बार उन्होंने ऐसा काम किया है कि जिसकी प्रशंसा हर कोई कर रहा है. मुंबई के रेस्टोरेंट में ऊर्फी जावेद वेटर बनकर काम किया.इस कमाई का पैसा कैंसर पीड़ितों के इलाज के लिए ऊर्फी जावेद ऑफर करेंगी. बता दें की एक्ट्रेस कैंसर से पीड़ित मरीजों के लिए फंड जुटाने की कोशिश कर रही हैं. और लोगों की ज्यादा से ज्यादा मदद करना चाहती हैं.

Urfi javed:ऊर्फी जावेद का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ सस्पेंड एक्ट्रेस ने कहीं बड़ी बात

Leave a Reply

Related Articles