Viral videoराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Hindi News: सोते समय पत्नी ने काटा पति का प्राइवेट पार्ट

पति के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड मारी!:बहन-बहनोई ने कहा- नामर्द हो जाएगा तो तलाक मिल जाएगा; आटा-साटा में हुई थी शादी
Blade hit on husband's private part!: Sister-brother-in-law said - If he becomes impotent, he will get divorce; The marriage took place in flour-sata

India News Today : पति का प्राइवेट पार्ट काटने की कोशिश का यह मामला एक अक्टूबर का है। पीड़ित पति ने मंगलवार को पुलिस में मामला दर्ज कराया है। इससे पहले मामले को सुलझाने के लिए करीब एक महीने तक दोनों पक्षों में सामाजिक स्तर पर पंचायत चलती रही।

शिकायत मिलने पर पुलिस ने पीड़ित युवक का मेडिकल कराया। मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार फिलहाल उसका घाव भर चुका है। पुलिस उसकी पत्नी से पूछताछ कर रही है।

पुलिस का एसपी के जरिए युवक की रिपोर्ट मिली थी। उसमें बताया कि भलीसर निवासी गोमाराम पुत्र अन्नाराम (21) की शादी 6 माह पहले कानू देवी (19) से हुई थी। वह सनावड़ा बाड़मेर की रहने वाली है। गोमाराम किसान है। घटना की रात को खेत में बनी ढाणी में सो रहा था।

पत्नी भी साथ थी। वह फोन पर बहन और बहनोई से बात कर रही थी। इसको लेकर दोनों में बहस हो गई। थोड़ी देर बाद पति सो गया। इसके बाद रात में सोने के दौरान उसकी पत्नी ने उसके प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से हमला दिया।

चिल्लाने की आवाज सुनकर जागा परिवार

गोमाराम दर्द से चीख उठा। परिवार के अन्य सदस्य भी जाग गए। किसी तरह से उसे संभाला, अगले दिन सुबह उसे प्राइवेट हॉस्पिटल लेकर गए। उसका इलाज कराया। गनीमत रही कि कट ज्यादा गहरा नहीं लगा था। इसके बाद करीब एक माह तक सामाजिक स्तर पर दोनों परिवारों में पंच-पंचायती भी चली। इस दौरान घर में रिश्तेदार की डेथ भी हो गई थी। फिर परिवार उसमें लग गया था, लेकिन आखिरकार अब मामला थाने तक पहुंच गया।

दूसरी शादी करने के लिए काटे प्राइवेट पार्ट्स

एसपी को पेश की रिपोर्ट में पीड़ित ने बताया कि हमले के बाद पत्नी से पूछा कि तूने ऐसा क्यों किया? इस पर उसने बताया की बहन-बहनोई ने उससे कहा था कि तू पति का प्राइवेट पार्ट काट दे। तब वो नामर्द हो जाएगा। फिर तेरा उससे तलाक हो जाएगा। फिर तेरी शादी, तेरी पंसद के लड़के से हो जाएगी।

पत्नी ने करवा दहेज प्रताड़ना व
मारपीट का मामला

उधर, पीड़ित की पत्नी ने घटना के 5 दिन बाद 6 अक्टूबर को पति और ससुराल वालों के खिलाफ महिला थाने में दहेज प्रताड़ना व मारपीट का मामला दर्ज करा दिया था। फिर वह घर छोड़कर मायके चली गई। वहीं, धोरीमन्ना शिवम हॉस्पिटल के डॉ. बुधाराम विश्नोई के मुताबिक पीड़ित व्यक्ति आया था। उस समय उसने बताया था कि कुछ नुकीली चीज लग गई है। प्राइवेट पार्ट्स में ज्यादा चोट नहीं थी। इलाज करके कुछ ही घंटों में उसे घर भेज दिया था।

पीड़िता और बहन की आटे-साटे में शादी हुई थी, घटना वाले दिन आया था बहन का फोन

गोगाराम और उसके बहन की शादी आटे-साटे में हुई थी। बहन पुष्पा की शादी गोमाराम की पत्नी कानूदेवी के भाई लाखाराम के साथ हुई थी। पीड़ित व पीड़ित की बहन का ससुराल गांव के सनावड़ा में है। पुलिस ने बताया कि घटना वाली रात बहन जेठी और उसके पति हुकमाराम का कॉल आया था।

पीड़ित युवक ने बताया कि 1 अक्टूबर की घटना के बाद पत्नी ने महिला थाने में उसके खिलाफ दहेज प्रताड़ना और मारपीट का मामला दर्ज करवाया था। जब पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया तो उसे इसके बारे में पता चला। पुलिस ने जब पूछताछ की तो गोगाराम ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी।

बात परिवार तक पहुंची तो सामाजिक स्तर पर पंचायती बुलाई गई। 1 महीने तक दोनों परिवारों के बीच सुलह की बात चली। लेकिन, जब कोई निस्तारण नहीं हुआ तो पीड़ित 1 नवंबर को एसपी ऑफिस पहुंचा और शिकायत दी। इसी शिकायत के आधार पर पुलिस ने 15 नवंबर को गोगाराम की पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज किया.

जयपुर में भी सामने आया था केस

करीब एक साल पहले जयपुर में एक महिला योग टीचर ने चाकू से अपने बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट काटकर अलग कर दिया था। घटना के दौरान युवक बेहोशी की हालत में था। जब उसे होश आया तो बिस्तर खून से लथपथ था। लड़की उसे छोड़कर भाग गई थी। जब फोन किया तो सॉरी बोली और दोबारा घर आकर उसे अस्पताल पहुंचाया था। गर्लफ्रेंड उसे गंभीर हालत में निजी हॉस्पिटल ले गई थी। वहां से उसे SMS अस्पताल में रेफर कर दिया गया था।

ALSO READ THIS ARTICLES

Anjali Arora MMS video :वीडियो देख फैन्स हो गए बेकाबू, आया चक्कर

MP NEWS: 15 साल के लड़के से बनाए अननेचुरल संबंध, वीडियो हुआ वायरल

News, #BREAKING news, #hindi news today,

One Comment

Leave a Reply

Related Articles