रीवा

Tiger 3 : रीवा का एक्टर सलमान खान संग बिखेरेगा एक्टिंग का जलवा

Tiger 3 movie release kab Hogi : रीवा(Rewa) का बेहतरीन एक्टर सलमान खान और कटरीना की फ़िल्म टाइगर 3 में दिखायेगा जलवा

Tjger 3 movie kab release Hogi:सलमान खान और कैटरिना की अपकमिंग फ़िल्म की शूटिंग जोरों से चल रही है, इस फ़िल्म का इंतजार सलमान के फैन्स जोरों से कर रहें है। इस फ़िल्म में रीवा का एक्टर भी एक अहम् किरदार निभा रहा है।

Tjger 3 movie kab release Hogi : Movie release date

यश राज के स्पाई यूनिवर्स बैनर तले बनी टाइगर 3 की शूटिंग लगभग ख़त्म होने को है. यह फिल्म 10 नवंबर 2023 को रिलीज होगी. हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म पठान में सलमान खान का टाइगर के किरदार में कैमियो था, अब टाइगर 3 में शाहरुख खान का पठान के किरदार में कैमियो होगा.

Tjger 3 movie release date 2023

रीवा के इस एक्टर का बॉलीवुड और पैरलर सिनेमा में सिक्का चलता है, बड़े संघर्ष के बाद उन्होंने यह शोहरत कमाई है। अब आप सोच रहे होंगे रीवा में ऐसा कौन सा आर्टिस्ट जो सलमान खान के साथ फिल्म में काम कर रहा है। हम बात कर रहे हैं लेजेंड्री एक्टर कुमुद मिश्रा की, जो टाइगर 3 में एक अहम किरदार निभा रहे हैं.

salman khan katrina kaif movie released date 2023

वैसे कुमुद मिश्रा बॉलीवुड के एक जाने माने एक्टर हैं. और उन्हें बॉलीवुड में अच्छे एक्टर्स की लिस्ट में गिना जाता है। कुछ दिन पहले टाइगर-3 की शूटिंग की कुछ पिक्स लीक हुई थी जिसमे कुमुद मिश्रा भी दिखाई दे रहे हैं। ज़ाहिर है कुमुद मिश्रा ने वो मुकाम हासिल किया है जिसे हर कोई पाना चाहता है लेकिन ये इंसान इतना प्यारा है कि इन्होने अपनी सफलता को कभी सिर चढ़ने नहीं दिया और ना कभी इस बात का घमंड किया।

ऐसा पहला मौका नहीं है जब कुमुद मिश्रा (Kumud Mishra) ने सलमान खान की फिल्म में काम किया है। इससे पहले उन्होंने टाइगर ज़िंदा है और सुल्तान में भी काम किया था। फिल्म सुल्तान में कुमुद मिश्रा सलमान खान के कोच और ससुर का रोल निभाए थे. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। जिसके से कई फिल्म सुपर हिट हुई हैं. उन्होंने अक्षय कुमार , ऋषि कपूर, अजय देवगन, आयुष्मान खुराना, मनोज बाजपेई, नवाजुद्दीन सिद्धकी जैसे कलाकारों के साथ बड़ी फिल्मों में रोल किया है।

सलमान की फ़िल्मे हुई है सुपर हिट

सलमान की फ़िल्म ” जब एक था टाइगर ” और “टाइगर जिन्दा है” आयी थी, तो सुपर हिट हुई थी, जिसकी वजह से माना जा रहा है की आगामी फ़िल्म भी सुपर हिट होंगी।

ALSO रणवीर ने करण से बताया -हमने सुहागरात में दीपिका को पलगतोड़ किया था से##क्स

Rewa News: भोजन के नाम पर बच्चों के साथ मज़ाक

salman, #tiger3movie

Related Articles