मध्यप्रदेश

MP NEWS TODAY वैक्सीन लेने के अगली सुबह युवक को आई उल्टी, और हो गई मौत

मध्यप्रदेश /सीहोर (Madhyapradesh News): मध्यप्रदेश के सीहोर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है ।

MP NEWS TODAY जहां कथित रूप से वैक्सीन की पहली डोज लेने के 48 घंटे में एक 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई है । जिसकी पुष्टि एक स्वास्थ्य अधिकारी ने की है ।

स्वास्थ्य अमले का कहना है कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भोपाल स्थित एम्स में भेजा गया है, जहां उसका पीएम कराया जा रहा है,

रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

हालांकि शुरुआती जांच में पाया गया है कि कोविड-19 वैक्सीन लगाने के लिए आवश्यक दिशा निर्देशों का पालन किया गया था ।

MP NEWS TODAY टीकाकरण से कथित मौत का खुलासा

आष्टा के प्रखंड चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर प्रवीर गुप्ता ने बताया कि शुभम परमार को छह नवंबर को भंवरा गांव में कोरोना के खिलाफ वैक्सीन की पहली खुराक लगायी गई और आधे घंटे तक स्वास्थ्य दल की निगरानी के बाद परमार घर लौट गया. उन्होंने शुभम के परिवार के हवाले से कहा कि अगली सुबह उसे उल्टी होने लगी.

MP NEWS TODAY उसके बाद परमार को आष्टा के सिविल अस्पताल में लाया गया, जहां से उसे सीहोर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, लेकिन सोमवार सुबह उसकी मौत हो गई.

MP NEWS TODAY गुप्ता ने टीकाकरण के बाद दिशा-निर्देशों के अनुसार शुभम के स्वास्थ्य की निगरानी करने की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि शुभम की मौत के कारणों की जांच की जाएगी.

भोपाल एम्स से पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण पता चल सकेगा. शुभम के पिता मानसिंह के मुताबिक एम्स के डॉक्टरों ने सूचित किया है कि आठ दिनों में पीएम रिपोर्ट क्षेत्र के संबंधित थानों को सौंप दी जाएगी

also Rewa News: रीवा में स्कूल शिक्षक ने छात्रा को शौचालय में बंद कर किया रेप,ये रहा पूरा मामला

#MP NEWS TODAY,.

Leave a Reply

Related Articles