मध्यप्रदेश

MP NEWS: नाबालिक छात्रा का शव हॉस्टल के कमरे में लटकता मिला, मचा हड़कंप

मध्यप्रदेश /रतलाम (Ratlam News): मध्य प्रदेश के रतलाम जिले (Ratlam district of Madhya Pradesh) में एक मामला सामने आया है। जहां सेंट जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल (Joseph Convent School) में देर रात एक 17 वर्षीय छात्रा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई।

छात्रा का शव होस्टल के कमरे (hostel rooms) में फंदे से लटका मिला है। फिलहाल छात्रा का शव जिला अस्पताल की मरचुरी में रखवाया गया है।

छात्रा का नाम आलीशान लौंगा है और वह उड़ीसा की रहने वाली है। उसके परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया (got post-mortem done) जाएगा । वहीं पुलिस (police) छात्रा की मौत को लेकर जांच में जुट गई है।

MP NEWS: प्रथम दृष्टया से फांसी लगाने से मौत होने का कारण सामने आ रहा है। सीएसपी हेमंत चौहान ने बताया कि बीती देर रात स्कूल के स्टाफ द्वारा छात्रा को जिला अस्पताल (Hospital) लाया गया था।

जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुबह सीएसपी व थाना प्रभारी स्कूल पहुंचे और मौके का जायजा लिया। मृतका उड़ीसा की 4 अन्य छात्राओं के साथ स्कूल में बने होस्टल में रहा करती थी।

पुलिस फिलहाल स्टाफ व साथ में रहने वाली अन्य छात्राओं से पूछताछ कर रही है। हालांकि सुत्रों के हवाले से यह भी जानकारी सामने आई है कि यह छात्राएं उड़ीसा से रतलाम नन बनने की शिक्षा के लिए आई थीं।

लेकिन इस बारे में पुलिस व स्टाफ दोनो कुछ भी कहने से इंकार कर रहे है, यह स्कूल बड़े घटनाक्रम को लेकर सुर्खियों में रहा है। इस स्कूल की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आ चुका है।

ALSO MP NEWS: 75वीं आज़ादी का अमृत महोत्सव अंतर्गत हुआ हिंदुस्तान का दिल धड़का दो कार्यक्रम

#REWA,

Leave a Reply

Related Articles