सीधी

Sidhi News : नाबालिक का अपहरण कर किया दुष्कर्म, फिर जहर देकर हुई हत्या!

अपहरण के बाद लूटी गई नाबालिक की अस्मत , फिर जहर देकर की गई हत्या : परिजनों का बड़ा आरोप?

सीधी जिले के बहरी थाना अंतर्गत का मामला, बहरी पुलिस पर लगा कार्यवाही न करने का आरोप

सीधी SP ने कहा : आरोपी को जल्द पकड़ किया जाएगा सलाखों के पीछे

सीधी(Sidhi News ): सीधी जिले के थाना बहरी अंतर्गत मायापुर से इस वक्त की बड़ी ही दर्दनाक हृदय विदारक घटना प्रकाश में आयी है, जहां पर पहले एक नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म किया जाता है, उसके बाद जहर देकर मौत के घाट उतार दिया गया, साथ ही परिजनों ने गंभीर आरोप पुलिस पर भी लगाया है ।

क्या है पूरा मामला

घटना के संबंध में संक्षिप्त विवरण देते हुए बताया गया है कि
मायापुर से बीते दिनों एक नाबालिक लड़की थाना हनुमना अंतर्गत अपने बुआ के यहां गई थी।बताया गया कि बदला हुआ नाम निर्भया बुआ के यहां से कुछ सामान के वास्ते दुकान में जाती है।

जहां आरोपियों द्वारा अगवा कर 2 दिन तक दुष्कर्म किया जाता है और निर्भया को आरोपियों द्वारा जहर पिला दिया गया जोकि यह गंभीर आरोप मृतका के परिजनों द्वारा लगाए गए हैं।

जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि इसकी शिकायत बहरी थाने में कर दी गई थी लेकिन बहरी पुलिस द्वारा कोई भी कड़ा कदम नहीं उठाया गया और रात को 12:00 बजे परिजनों को थाने से जानकारी मिलती है कि आपकी बच्ची जिला हॉस्पिटल में एडमिट है।

और यह भी बताया गया कि बच्ची काफी लंबे समय तक परिजनों से बातचीत भी की है जहां बातचीत के दौरान सारी आपबीती घटनाएं परिजनों को बताई है।

मामले में सच्चाई क्या है इस बात की पुष्टि तो हम नहीं कर सकते लेकिन इस तरह की घटना पुलिस प्रशासन पर बड़ा ही सवालिया निशान खड़ा कर रही है।


वही सीधी के पुलिस अधीक्षक मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि यह मामला मेरे संज्ञान में आया है।हम इस मामले की निष्पक्ष जांच कराकर जो भी दोषी होगा तत्काल उसे सलाखों के पीछे भेजेंगे।और भी जो आरोपी होंगे उनको कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का पूरा प्रयास किया जाएगा।

बहरहाल पूरा मामला जांच का विषय बना हुआ है मामले की निष्पक्ष जांच होने के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि मामले में सच्चाई क्या है?

इन्हें भी पढ़े

Railway Job alert : 756 पदों पर बम्फर भर्ती,10वीं पास को बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी मैरिट के आधार पर-examination/-examination/

One Comment

Leave a Reply

Related Articles