मध्यप्रदेशराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

SHIVRAJ Singh chouhan ने दिया इस्तीफा, वीडियो जारी कर किया ऐलान 

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधनी विधानसभा से है विधायक, पार्टी ने केंद्र में बनाया मंत्री 

SHIVRAJ Singh chouhan देंगी इस्तीफा, वीडियो जारी कर किया ऐलान

 

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधनी विधानसभा से है विधायक, पार्टी ने केंद्र में बनाया मंत्री

 

 

SHIVRAJ Singh chouhan news : मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और मोदी सरकार में कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान किया है की वह बुधनी (Budhani)  विधानसभा से  17 जून को इस्तीफा दे दिया है। इसकी वजह विदिशा से उनका सांसद चुना जाना है। शिवराज सिंह चौहान ने बुधनी की जनता के लिए भावुक सन्देश दिया है।

 

 

बुधनी की सेवा पूरे मन से की-शिवराज सिंह

 

 

 

कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने वीडियो में कहा, ‘मैं बुधनी से विधायक था और बुधनी विधानसभा क्षेत्र की जनता मेरे रोम रोम में रमती है, मेरी हर सांस में बसती है. मैंने बुधनी से ही अपने सार्वजनिक जीवन का प्रारंभ किया था. बचपन से ही आंदोलन किए और फिर जनता का प्यार लगातार मिलता चला गया. इसी बुधनी विधानसभा क्षेत्र से मैं छह बार विधायक रहा, सांसद के चुनाव में भी छह बार इस जनता ने भारी बहुमत से मुझे जिताया. पिछला विधानसभा का चुनाव मैंने रिकॉर्ड 1 लाख 5 हजार वोटों से जीता था और अभी लोकसभा में इसी जनता ने मुझे 1 लाख 46 हजार वोटों से जिताया।

 

SHIVRAJ singh chauhan resign

इस चुनाव से पहले शिवराज सिंह चौहान ने लगातार पांच बार विदिशा का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. उन्होंने ही इस सीट को बीजेपी के लिए सबसे सुरक्षित बनाने का काम किया था. ये सीट बीजेपी का गढ़ बन गई है तभी तो जब सुषमा स्वराज को लोकसभा में भेजने की जरूरत बीजेपी को महसूस हुई तो भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें विदिशा लोकसभा क्षेत्र भेज दिया था. सुषमा स्वराज विदिशा से लगातार दो बार सांसद बनी थीं.

 

 

SHIVRAJ singh chauhan news

 

 

 

आपको बता दें की झारखंड विधासनभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कमर कस ली है. सोमवार (17 जून) को मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान को झारखंड का चुनाव प्रभारी बनाया गया है. उनके साथ भाजपा के फायरब्रांड नेता और असम के सीएम हिमंतत विश्व सरमा को सह-प्रभारी बनाया गया है.

 

 

मोदी कैबिनेट में मंत्री बनते ही मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक्टिव हो गए हैं। आने वाले 100 दिनों के काम को लेकर शिवराज सिंह ने अधिकारियों को खास दिशा निर्देश दिया है। दूसरी तरफ किसानों को लेकर शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होने कहा है कि 18 जून को पीएम मोदी 9 करोड़ 3 लाख किसानों को बड़ा तोहफा देंगे।

 

Rewa News : प्रेमप्रसंग गोलीकांड मामला : माँ बोली – बच्चे है गलती हो जाती है, ये है पूरा मामला

Leave a Reply

Related Articles