सतना

Satna News : अमरपाटन में डंडे के बल पर जमीन खाली कराने चला दी गई जेसीबी

Satna News : JCB was sent to clear the land on the strength of sticks in Amarpatan

Satna News : राष्ट्रीय राजमार्ग में स्थित अमरपाटन के लालपुर की जमीन का मामला, वर्षों से काबिज लोगों को बिना नोटिस दिए उनकी दुकानों में चलाई गई जेसीबी, दर्जनों दुकानों पर चला दिया गया बुल्डोजर, गरीब दुकानदारों की नही हुई कोई सुनवाई.

गरीबो को गोमती ढुलाई का पैसे देकर दुकान खाली करने का सुना दिया फरमान। फिल्मी स्टाइल में मंत्री के इलाके में करा दी गयी जमीन खाली। रीवा के धीरेन्द्र ने ले रखा है ठेका। उसी ने लोगों को डराया – धमकाया और मैनेजमेंट किया.

अवैध तरीके से गरीबो के आशियाने को उजाड़ने वाले गुंडे शिवा और सोनी को तहसीलदार डॉ शैलेंद्र बिहारी शर्मा ने लगाई फटकार, पीड़ितों के दुकान तोड़ दुकान में डाला डंका, तहसीलदार ने कहा दोनो ने किया अपराध, बिना प्रशासन के सूचना के तोड़ा गरीबो की दुकान मौके पर पहुचकर तहसीलदार डॉ शैलेंद्र बिहारी शर्मा ने किया निरक्षण,

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में दुकान हटाने के लिए मजदूरी का पैसा दिया गया था ना कि मुआवजा दिया गया था लेबर चार्ज सिर्फ दिया गया था लेकिन उक्त पार्टी द्वारा बिना किसी सूचना के रीवा से 12 की संख्या में गुंडागर्दी के दम पर चलवा दी गई जेसीबी मशीन पीड़ित के इस पूरे मामले को लेकर जाएंगे थाने, घटना की करेंगे एफआईआर।

अब देखना यह होगा कि क्या इस मामले में अमरपाटन तहसीलदार डॉक्टर शैलेंद्र बिहारी शर्मा द्वारा गरीबों का उचित मुआवजा दिलवाया जाएगा ताकि प्रभावित व्यक्ति अपने रोजगार का उचित प्रबंध कर सकें एवं परिवार का पालन कर सकें Satna Amarpatan News : सतना में 6 जनवरी से फुटबाँल टूर्नामेंट का आगाज

संवाददाता
कृपाशंकर तिवारी
अमरपाटन

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.