रीवा

REWA SP NAVNEET BHASIN नवागत पुलिस अधीक्षक रीवा नवनीत भसीन ने किया पदभार ग्रहण

रीवा ।

REWA SP NAVNEET BHASIN नवागत पुलिस अधीक्षक रीवा नवनीत भसीन ने किया पदभार ग्रहण पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि नशे पर रोक लगाना रहेगी प्रमुख प्राथमिकता पुलिस जनता की सेवा के लिए तत्पर रहेगी ।

REWA POLICE NAVNEET BHASIN
REWA POLICE NAVNEET BHASIN

REWA SP NAVNEET BHASIN पुलिस अधीक्षक नवनीत भसींन ने पद भार ग्रहण करने के पश्चात् रीवा जिले के सभी पुलिस थानों के पदाधिकारियों को निर्देशित किया और साथ ही सभी मीडिया कर्मियों को बताया गया कि आप सभी को मिलकर लोगों की हालत पर नजर रखने की जरूरत है और कही भी किसी इलाके में किसी तरह की राजनीति दुरव्यहर तो हो मुझे सूचित करें।

REWA SP NAVNEET BHASIN खासकर शहर को नसा मुक्त करने का प्रयास किया जा रहा है।पुलिस एवं मीडिया कर्मियों को विशेष तौर पर आदेशित किया गया है कि किसी भी प्रकार का नशीला प्रदार्थ गांजा व अन्य किसी भी प्रकार का नशीले प्रदार्थ की खबर आप को लगे तत्काल मुझे सूचित करें , उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

कांग्रेस के झंडा तले नगर पंचायत कार्यालय में हुआ उग्र प्रदर्शन

नगर पंचायत कार्यालय काफी अर्से से अनेक विवाद और भ्रष्टाचार में ऐसा चर्चित हुआ कि कांग्रेस पार्टी को अंततः घेराव को अंजाम देना पडा। आरोप है कि प्रधान मंत्री आवास योजना जहाँ लेन देन पर स्वीकृति हो रहा है है अनेक पात्र वंचित हैं और कई अपात्र लाभ ले रहे हैं।

सफाई कर्मचारीयों ने भी अपने शोषण के आरोप लगाए,स्ट्रीट लाइट हो या विभाग कर्मचारीयों के भ्रष्टाचार के पुख्ता प्रमाण के साथ नगर पंचायत का घेराव किया गया।आरोप है कि स्थानीय प्रशासन तमाम जनविरोधीधी गतिविधियों से अवगत होने के बाद भी वर्तमान सत्ताधारीयों के आगे मजबूर है।

घेराव के दौरान स्थानीय प्रशासन की तरफ से प्रभारी सी एम ओ समस्या सुनने जरूर आए जहाँ पीड़ितों के आक्रोश का भी सामना करना पड़ा, बिंदुबार समस्या सुनने के बाद समस्या समाधान की बात कही गई।

इस दौरान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष आशुतोष तिवारी, यदुबंश मिश्रा, विश्वनाथ मिश्रा,शेष मुख्तार सिद्दीकी, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष संजय तिवारी,नगर अध्यक्ष मकसूद खान, जिआऊद्दीन,अनिल तिवारी,महेन्द्र मिश्रा, विप्पू त्रिपाठी, साहिल खान (अन्नू),प्रमोद मिश्रा राजेंद्र तिवारी (लल्ली),नागेन्द्र तिवारी (पप्पू),सुनील पांडेय,सहित अनेक नेता और सैकड़ों कार्यकर्ताओ से अधिक पीड़ित मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन विश्वनाथ मिश्रा द्वारा किया गया।

Related Articles