रीवा

MP ACCIDENT NEWS झाबुआ में दर्दनाक हादसा,ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 3 लोगों की मौत

मध्यप्रदेश /झाबुआ (Madhyapradesh News ): कोरोना संकट के बीच भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से लगातार ही सड़क हादसे की खबर सुनने को मिल रही है और अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे हैं। आज मध्यप्रदेश के झाबुआ में हुआ दर्दनाक हादसा, झाबुआ में हुए भीषण हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए हैं।

झाबुआ में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 3 लोगों की मौत :

MP ACCIDENT NEWS मिली जानकारी के मुताबिक झाबुआ जिले के रायपुरिया थाना इलाको में असंतुलित होकर ट्रैक्टर ट्राली पलट गई है, ट्रैक्टर ट्राली पलटने से तीन लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए हैं, बताया जा रहा है कि यह भीषण हादसा धतुरिया-लाबरिया मार्ग पर हुआ है।

मौके पर पहुंची पुलिस

MP ACCIDENT NEWS इस हादसे के बारे में जैसे ही पुलिस को सूचना मिली, पुलिस मौके पर पहुंची, बता दें कि सभी घायलों को 108 की सहायता से पेटलावद स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है। मृतकों के नाम व घायलों के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं मिल पाई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सीएम शिवराज ने जताया दुख

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा- झाबुआ के पेटलावद में ट्रैक्टर पलटने से हुए हादसे में कई अनमोल जिंदगियों के असमय निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ,

ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

MP ACCIDENT NEWS बता दें कि जहां सरकार सड़क पर होने वाली दुर्घटना को कम करने के लिए तरह-तरह का प्रयास कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ हैरानी की बात यह है कि तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय तेजी से बढ़ रहे हैं, इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं।

ALSO #REWA NEWS TODAY #MPNEWS , REWA CRIME ACCIDENT #MADHYAPRADESH , #HINDI SAMACHAR TODAY BREAKING NEWS LATEST

Leave a Reply

Related Articles