रीवा

Rewa news:दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या रीवा पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

Rewa news:पुलिस ने महिला की हत्या का किया पर्दाफाश आरोपी गिरफ्तार

 

 

 

 

Mp rewa news:रीवा जिले की मनगवां पुलिस ने महिला की हत्या का पर्दाफाश करते हुए बड़ा खुलासा किया है.पुलिस के मुताबिक आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.बाद में पकड़े जाने के डर से महिला का गला घोटकर मार दिया. इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश करते हुए जेल भेज दिया.

 

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक मनगवां थाना क्षेत्र में 10 दिसंबर की शाम महिला का अपने घर में शव बरामद हुआ था.घटना के समय महिला के परिजन वहां पर उपलब्ध नहीं थे.जब शाम को महिला के सास घर पर आई तो वह आश्चर्यचकित हो गई.महिला के परिजनों ने पुलिस को सूचित किया इसके बाद पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया जिसमें महिला की गला घोटकर हत्या की पुष्टि हुई.

MURDER NEWS TODAY MP CRIME

 

पुलिस की टीम ने किया बड़ा खुलासा

हत्याकांड का खुलासा करने के लिए पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने टीम का गठन किया. जिसने पूरे गांव में पूछताछ की पुलिस को एक संदेही का नाम सामने आया.जिसको घटना के दिनांक कुछ लोगों ने महिला के घर के आस-पास देखा था. पुलिस पूछताछ करने के लिए संदेही को थाने में ले गई.आरोपी ने घटना को अंजाम देना स्वीकार किया पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया.

 

पकड़े जाने के डर से आरोपी ने की हत्या

आरोपी घटना दिनांक सुबह महिला के घर के पीछे लगी बड़ी से अंदर घुसा था.उस समय पीड़िता काम कर रही थी.तभी आरोपी ने उसे पकड़ लिया और महिला से दुष्कर्म किया. महिला जब शोर मचाने लगी तो आरोपी ने महिला का मुंह दबा दिया.बाद में उसकी साल से गलाघोंट कर हत्या कर दी इसके बाद आरोपी फरार हो गया.

 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

 

अनूप कुमार थाना प्रभारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 

Rewa news:रीवा के किसान ने मांगी राष्ट्रपति से इच्छा मृत्यु जानिए मामला

Leave a Reply

Related Articles