News

Rewa news:रीवा में खुले में मांस विक्रय पर बड़ा एक्शन 15 दुकानों पर चालानी कार्रवाई

Rewa news:मध्य प्रदेश शासन के आदेश के तहत 15 दुकानों पर 9500 की चालानी कार्रवाई

 

mp rewa news:मध्यप्रदेश में मोहन सरकार बनने के बाद प्रदेश में खुले में मांस बिक्री को लेकर एक्शन जारी है. खुले में मांस बिक्री को लेकर रीवा में भी एक्शन लिया जा रहा है जिले में मौखिक समझाइश देने के बाद नगर निगम की टीम ने जिले में खुले में मांस और मछली की बिक्री करने वाले 15 दुकानों पर 9500 की चालानी कार्रवाई की है. यह कार्रवाई नगर निगम और पुलिस प्रशासन की टीम की तरफ से की गई है.

 

मध्य प्रदेश शासन ने जारी किया आदेश

 

मध्यप्रदेश में भाजपा की नई सरकार गठन के बाद डॉ मोहन सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए अवैध लाइसेंस और खुले में मांस की बिक्री को प्रतिबंध करने का आदेश जारी किया था. मध्यप्रदेश शासन और रीवा कलेक्टर के आदेश के बाद रीवा शहर के नगर निगम विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 15 दुकानों पर चालानी कार्रवाई की है. जबकि शुरुआत में इन दुकानदारों को समझाइस दिया गया था.

 

मांस को किया गया जप्त

 

रीवा जिले में अवैध लाइसेंस और खुले में मांस बिक्री को रोक लगाने के लिए प्रशासन अपने स्तर पर कार्रवाई कर रहा है. इसी कार्रवाई के दौरान बिना लाइसेंस और खुले में मांस बिक्री करने वाले छोटे व्यापारी पर बड़ी कार्रवाई करते हुए नगर निगम की टीम ने मांस को जप्त कर 9500 की चालानी कार्रवाई की है. तथा दुकानदारों को ऐसा न करने की समझाइस भी दी है.

 

Rewa news:दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या रीवा पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.