Entertainment

Film hanuman trailer:फिल्म हनुमान का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज इस इस दिन होगी रिलीज

Film hanuman trailer:तेज सज्जा की फिल्म हनुमान का ट्रेलर रिलीज

 

 

 

Film hanuman trailer:राम जी के भक्त हनुमान पर आधारित कहानी एक बार फिर से लोगों मनोरंजन करने वाली है.तेज सज्जा की फिल्म हनुमान का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में हनुमान जी ब्रह्मांड को बचाते हुए नजर आने वाले हैं. बता दें कि यह फिल्म 11 भाषा में रिलीज की जाएगी. वहीं पर हनुमान फिल्म का ट्रेलर आने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 

फिल्म में हनुमान ने एक हाथ पर उठाया पहाड़

 

हनुमान जी पर आधारित हनुमान फिल्म में बजरंगबली के शक्तियों को दिखाया जाएगा.इस फिल्म में हनुमान जी की शक्ति का वर्णन किया गया है. पौराणिक मान्यता के अनुसार कलयुग में हनुमान जी अपने भक्तों की रक्षा करते हैं. इस फिल्म के माध्यम से हनुमान जी की शक्तियों को दर्शाया गया है फिल्म में बजरंगबली एक हाथ पर पहाड़ उठाते हुए नजर आ रहे हैं.

 

गांव वाले की करते हैं रक्षा

हनुमान फिल्म मे एक व्यक्ति है जो की दुनिया में कहर मचाने के लिए तैयार रहता है. जिसकी तलाश करते हुए वह गांव में पहुंचता है और गांव वालों पर हमला कर देता है.इस दौरान हीरो की बहन दुर्गा और मैया की कसम खाते हुए यह कहती है कि किसी ने हाथ लगाने की कोशिश की तो मैं उसका सिर धड से अलग कर दूंगी. इसके बाद वह भाई बहन मिलकर गांव वालों की रक्षा करते हैं.

 

12 जनवरी को होगी फिल्म रिलीज

बता दें कि हनुमान फिल्म 12 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी.इस फिल्म में अभिनेता द्वारा शानदार एक्टिंग से सभी फैंस के दिल जीत लिए हैं. वहीं पर इस फिल्म में अमृत अय्यर वैनेला किशोर दीपक शेट्टी और श्रीनू नजर आएंगे. यह फिल्म नए साल की 12 जनवरी को रिलीज की जानी है अब देखने वाली बात यह होगी कि नए साल पर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में कितना धमाल मचा पाती है.

 

Bollywood news:सलमान खान को मिली धमकी! सोशल मीडिया में वायरल

Leave a Reply

Related Articles