मध्यप्रदेशरीवाविंध्य

Rewa news:रीवा में ज्वेलरी दुकान से दो युवक लाखों का जेवरात लेकर हुए फरार

Rewa news:पुलिस ने दर्ज किया मामला

 

 

 

 

Mp rewa news:रीवा के विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत गायत्री नगर में एसके ज्वेलरी शॉप में बाइक सवार युवकों ने लाखों रुपए के जेवरात लेकर फरार हो गए.आरोपी जेवरात खरीदने के बहाने आए थे.सूचना मिलने के बाद रीवा पुलिस मौके पर पहुंची है.और सीसीटीवी कैमरे के द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

Rewa news:रीवा में ज्वेलरी दुकान से दो युवक लाखों का जेवरात लेकर हुए फरार

रीवा में लाखों के जेवरात हुई चोरी

 

घटना के संबंध में पीड़िता सपना सोनी ने बताया कि वह गायत्री नगर की निवासी हैं.और यहीं पर एसके ज्वैलर्स के नाम से दुकान संचालित करती हैं. महिला ने बताया कि दो बाइक सवार जेवरात खरीदने के बहाने आए. इसके बाद एक आरोपी ने एक नाक की कील खरीदी और ₹1500 पेमेंट किया. इसके बाद युवक ज़ेबरात से भरा एक डब्बा लेकर भाग निकले. जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने लाखों रुपए के जेबरात लेकर फरार हो गए.

घटना के संबंध में बताया गया कि सपना सोनी के पति इटौंरा में जेवरात की दुकान संचालित करते हैं. पहले आरोपी चोरी करने के इरादे से इटौंरा गए थे. लेकिन उन्हें सफलता हाथ नहीं मिली.इसके बाद वह गायत्री नगर में सपना सोनी के दुकान पर आ गए.और लाखों रुपए के जेवरात लेकर फरार हो गए.

 

पुलिस ने दर्ज किया मामला

एसके ज्वेलर्स में लाखों रुपए के जेवरात चोरी होने के बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची यूनिवर्सिटी थाने की पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के द्वारा आरोपियों की पहचान कर रही है. इस पूरे मामले की जांच जारी है.

Rewa RTO NEWS:रीवा RTO की बड़ी कार्यवाही,15 पर्यटन बसों पर चालान

Leave a Reply

Related Articles