FeaturedGamingLife StyleLifestyleMovieMusicSportsTravel

Reliance jio offer:नए साल पर जियो ने धांसू प्लान किया लॉन्च

jio recharge offer 2024 : नए साल पर जियो ने धांसू प्लान किया लॉन्च

 

 jio recharge offer 2024 :भारत में रिलायंस जिओ सबसे बड़ी कंपनी है. यह अपनी यूजर के लिए एक से बढ़कर नए तोहफा देती रहती हैं.साल 2024 जनवरी में रिलायंस जिओ कंपनी ने खास ऑफर की घोषणा की है.जिसमें पहली बार रिचार्ज प्लान में 389 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है. इसके साथ ही जिओ कंपनी ने एक और धांसू प्लान जारी किया है.जो की 336 दिनों की वैधता के साथ आता है.इस प्लान को कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट यार टेलीकॉम रिटेलर से 2545 रूपये में एक्टिवेट कराया जा सकता है.

 

JIO 5G
JIO 5G

रिलायंस जिओ का 336 दिनों का रिचार्ज प्लान

रिलायंस जिओ ने एक और बेहतरीन ऑफर जारी करते हुए अपने ग्राहकों के लिए मात्र ₹2545 में 336 दिनों के वैधता के साथ प्लान जारी किया है. इस ऑफर में यूजर को 1.5 GB डाटा मिलेगा. अगर इसमें कुल डाटा बेनिफिट देखें तो कंपनी 540 जीबी डाटा दे रही है. हाई स्पीड टाटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्लो चलने लगता है.लेकिन अच्छी बात यह है कि इंटरनेट कनेक्शन फिर भी बना रहता है.

 

इस जिओ प्लान में 100 एसएमएस भी मिलेंगे. प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट भी मिलेगा.

 

jio tv, jio cinema का मिलता रहेगा लाभ

 

जिओ के 336 दिनों तक के रिचार्ज प्लान में जिओ टीवी मुफ्त में देखा जा सकता है. इसके साथ ही फिल्म देखने का शौक रखने वाले जिओ सिनेमा का सब्सक्रिप्शन नहीं करवाना पड़ेगा.इसके अलावा जियो अपने प्लान के साथ मिलने वाला जिओ क्लाउड आपको एक्स्ट्रा स्टोरेज का ऑप्शन देता है. और अधिक जानकारी के लिए आप रिलायंस जिओ की आधिकारिक वेबसाइट पर भी विजिट कर सकते हैं.

Rewa RTO NEWS:रीवा RTO की बड़ी कार्यवाही,15 पर्यटन बसों पर चालान

Leave a Reply

Related Articles