रीवाविंध्यसीधी

Rewa news:अफगानिस्तान के खिलाफ रीवा के सौम्य का जलवा झटके 6 विकेट

Rewa news:रीवा के सौम्य ने लगाया हैट्रिक

Rewa news:अफगानिस्तान के खिलाफ रीवा के सौम्य का जलवा झटके 6 विकेट

 

 

 

 

 

 

mp rewa news:अंडर-19 वर्ल्ड कप खेलने गई भारतीय टीम के उप कप्तान एवं स्पिन गेंदबाज सौम्य पांडे(Cricketer saumya pandey )ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 10 में 28 रन देकर 6 विकेट अपने नाम किए हैं.रीवा के उभरते हुए युवा खिलाड़ी सौम्य पांडे ने अपनी धारदार गेंदबाजी से भारत और रीवा का नाम रोशन करते हुए भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई है.तीन देशों की त्रिकोणी सीरीज में शुक्रवार को साउथ अफ्रीका के जोहानसबर्ग में भारत ने अफगानिस्तान को 6 विकेट से हरा दिया.

 

Rewa news: Rewa's Soumya took 6 wickets against Afghanistan.

 

रीवा के सौम्य पांडे ने विदेशी धरती पर लिया हैट्रिक

 

 

 

बता दें कि रीवा डिविजन क्रिकेट अकादमी के सौम्य पांडे पहले खिलाड़ी हैं जिन्होंने विदेशी धरती पर पहले मैच में हैट्रिक से शुरुआत की है. 50 ओवर के इस मैच में सौम्य पांडे की शानदार गेंदबाजी के बदौलत भारत ने अफगानिस्तान को 198 रनों पर ऑल आउट कर दिया. जवाब में भारत ने चार विकेट खोकर इस लक्ष्य पीछा करते हुए बड़ी जीत हासिल की.वहीं भारत की ओर से आदर्श सिंह ने शतकीय पारी खेली.

 

 

पहले ही ओवर में लगाया है हैट्रिक

 

 

मैच के पहले ही ओवर में स्पिनर गेंदबाज सौम्य पांडे ने अपनी फिरकी से अफगानिस्तान के बल्लेबाजों को हैरान करते हुए पहले ही ओवर में हैट्रिक लगा दिया. जिसकी वजह से अफगानिस्तान के बल्लेबाज काफी दबाव में आ गए. अपने 10 ओवर के स्पेल में सौम्य ने 28 रन देकर 6 विकेट लिए.भारत का अगला मैच दक्षिण अफ्रीका के साथ होगा. इस मैच में रीवा के युवा स्पिनर गेंदबाज की परीक्षा होगी.

 

 

 

19 जनवरी से होगा विश्व कप

 

 

साउथ अफ्रीका में अंदर-19 विश्व कप 19 जनवरी से 11 फरवरी तक खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट में भारत वर्ल्ड कप विजेता की प्रबल दावेदार है. जिसमें भारत के अलावा 12 अन्य देशों के टीम शामिल हो रही हैं.बता दें कि रीवा के सौम्य पांडे का सिलेक्शन हुआ है.जिससे रीवा में सौम्य पांडे के सिलेक्शन होने पर काफी ज्यादा उत्साह है.

Rewa weather news:रीवा सीधी सतना मऊगंज की सड़कों पर वाहन चलाने वाले हो जाएं सावधान

Leave a Reply

Related Articles