रीवाविंध्य

Rewa accident news:रीवा में बाइक सवार दो लोगों की मौत, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

Rewa accident news: रीवा में बढ़ रही हैं सड़क दुर्घटना

Rewa accident news:रीवा में बाइक सवार दो लोगों की मौत, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

 

 

 

 

 

 

Rewa accident news:रीवा जिले में सड़क दुर्घटना के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं.शहर में आए दिन ठंड और कोहरे प्रकोप के चलते सड़क दुर्घटना के मामले बढ़ रहे हैं.रीवा जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग 30 गढ़ थाना अंतर्गत अगडाल में शुक्रवार की रात को अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी.इस दुर्घटना(rewa accident ) में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई. बाइक सवार यूपी के जौनपुर जिला का रहने वाला है.जो की मैहर दर्शन करने के लिए रात को 9:00 घर से चला था.

 

 

 

नेशनल हाईवे 30 में हुई दुर्घटना

 

 

मैहर दर्शन करने के लिए निकले जौनपुर जिला निवासी जैसे ही रीवा राजमार्ग नेशनल हाईवे 30 पर गढ़ थाना अंतर्गत अगडाल में पहुंचा.इस दौरान पीछे से आ रही है अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को कुचल दिया. जिसके चलते बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई .घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में दुर्घटना के शिकार हुए घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया. लेकिन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गंगेव के डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में पवन कुमार पटेल पिता हरिराम पटेल उम्र 37 वर्ष व अशोक कुमार चौहान पिता अमरनाथ चौहान निवासी जिला जौनपुर के थे.जिनकी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई.

 

 

 

सड़क दुर्घटना के मामले में बढ़ोतरी

 

 

सड़क दुर्घटना को रोकने के लिए रीवा कलेक्टर और परिवहन विभाग ने दुर्घटना को लेकर कई बड़े कदम उठाए हैं. इसके बावजूद नेशनल हाईवे में दुर्घटना कम होने का नाम नहीं ले रही है.कुछ दिन पहले गढ़ थाना अंतर्गत कलवारी में बस हादसे का शिकार हुई थी. अब अज्ञातवाहन ने अगड़ाल में बाइक सवार को ठोकर मार दी.

 

 

 

खराब मौसम के चलते हो रही है दुर्घटनाएं

 

 

रीवा जिले में ठंड और कोहरे के प्रकोप के चलते सड़क दुर्घटना में वृद्धि देखी गई है.ज्यादा कोहरा होने के कारण विजिबिलिटी में कमी हो जाती है.जिससे सड़क दुर्घटना के चांस बढ़ जाते हैं. सड़क दुर्घटना को देखते हुए रीवा परिवहन विभाग और आरटीओ ने यात्री बसों सहित वाहनों को चेक करते हुए चालानी कार्रवाई की है. इसके अलावा सड़क दुर्घटना का मुख्य कारण यह है कि नेशनल हाईवे के किनारे ढाबे और होटल संचालित हैं जिसकी वजह से सड़क दुर्घटना होने के मामले सामने आते हैं.

Rewa news:अफगानिस्तान के खिलाफ रीवा के सौम्य का जलवा झटके 6 विकेट

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.