Newsमध्यप्रदेशरीवाविंध्यसतनासीधी

Rewa news:मुख्यमंत्री मोहन यादव 5 को आएंगे रीवा,करोड़ों रुपए की मिल सकती है सौगात

Rewa news:मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार रीवा आ रहे हैं मोहन यादव

 

 

 

 

Mp rewa news: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद मोहन यादव(mohan yadav )  5 जनवरी को पहली बार रीवा (rewa) दौरे पर आ रहे हैं.जिसमें संभागीय समीक्षा बैठक में विभाग के कार्यों की समीक्षा करेंगे. सीएम मोहन यादव के दौरे को लेकर रीवा में तैयारी पूरी कर ली गई है. रीवा में मुख्यमंत्री मोहन यादव (mohan yadav in rewa) कलेक्ट्रेट में बैठक आयोजित करेंगे. इस संबंध में रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल ने अधिकारियों से विभागीय योजना के प्रगति की जानकारी मांगी है.और कहा है कि नवीन स्वीकृत कार्यों के शिलान्यास पर पूर्ण कार्यों के लोकार्पण की भी सूची प्रस्तुत करें.

mp cm mohan yadav
mp cm mohan yadav

Drivers strike in MP rewa : रीवा में बस -ऑटो चलेंगी या नहीं, जान लीजिये अपडेट

नए साल पर रीवा को मिल सकती है बड़ी सौगात

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव(mp cm mohan yadav )  के रीवा दौरे को लेकर रीवा कलेक्टर ने अधिकारियों को निर्देश जारी करते हुए विभाग की पूरी जानकारी प्रस्तुत करने के लिए कहा है.मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर सभी तैयारियां को पूरा कर लिया गया है. मोहन यादव के रीवा दौरे से नए साल पर रीवा वासियों को बड़ी सौगात मिलने की उम्मीद जताई जा रही है.मुख्यमंत्री के रीवा दौर में विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे. और विकास से जुड़े कार्यों के लिए आवश्यक दिशा निर्देश भी जारी कर सकते हैं.

 

रीवा कलेक्टर ने जारी किया अधिकारियों को निर्देश

 

सीएम मोहन यादव(cm mohan yadav)  का 5 जनवरी को रीवा दौरा प्रस्तावित है.ऐसे में रीवा कलेक्टर ने अधिकारियों को नए वर्ष की शुभकामना देते हुए कहा है कि विकासखंड स्तर के सभी अधिकारी विकसित भारत संकल्प यात्रा में अनिवार्य रूप से उपस्थित रहे.साथ उन्होंने कहा है कि अधिकांश विभागों की सीएम हेल्पलाइन शिकायत बड़ी संख्या में लंबित पड़ी हुई है.जिनका निराकरण दो दिनों में करें. हेल्पलाइन प्रकरणों के निराकरण की विभागीय समीक्षा मुख्यमंत्री द्वारा की जाएगी. बता दें कि सीएम हेल्पलाइन की शिकायत लोक स्वास्थ्य,महिला एवं बाल विकास परिवहन जल संसाधन ग्रामीण विकास नगरी निकाय वित्त खाद्य ऊर्जा लोक निर्माण विभाग में अभी लंबित है. जिसे जल्द निराकरण के लिए रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल के द्वारा अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए गए हैं.

Rewa mp truck driver strike (hadtal) news:प्रशासन के साथ बस व ट्रक एसोसिएशन की बैठक बेनतीजा, पेट्रोल – डीजल की भारी किल्लत!

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.