रीवा

Rewa news:रीवा में पति-पत्नी ने मिलकर नाबालिक को काम दिलाने के बहाने बनाया एक रात की दुल्हन

Rewa news:पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

 

 

 

Mp rewa news:रीवा जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आया है.पति पत्नी ने मिलकर पड़ोस की नाबालिक को काम दिलाने का झांसा देकर एक रात का दुल्हन बना दिया.किशोरी की शिकायत पर कोतवाली थाने में सनसनीखेज मामला दर्ज किया गया है.इस पूरे मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि मुख्य आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है.

 

क्या है पूरा मामला

यह पूरा मामला रीवा जिले के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत मामला है.जानकारी के मुताबिक 15 दिसंबर को नाबालिक पीड़िता अपने पड़ोसी पति-पत्नी के यहां घूमने के लिए गई थी. जहां पति पत्नी ने मिलकर पड़ोस की किशोरी को काम दिलाने की बात कहकर एक रात का दुल्हन बना दिया.इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी पति पत्नी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.मामले की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों द्वारा जांच की गई.जानकारी के मुताबिक ग्राम लोही निवासी कमलेश सोंधिया और उसकी पत्नी सुमन सोधिया को पुलिस सिरसत में लेकर पूछताछ कर रही है.
जानकारी के मुताबिक पति-पत्नी ने नाबालिक युवती को 55 वर्षीय व्यक्ति के हवाले कर दिया था।

 

 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज करते हुए जाँच शुरू कर दी है.इस पूरे मामले में मुख्य आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है. वहीं पर पुलिस ने आरोपी पति पत्नी को न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेज दिया है.इस पूरे मामले की जांच जारी है.

 

Rewa news:रीवा में समोसा और जलेबी खाने पर विवाद,महिला ने युवक पर किया प्राणघातक हमला, युवक घायल

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.