मध्यप्रदेश

Rewa news: मुख्यमंत्री मोहन यादव ने रीवा कलेक्टर को दिए कड़े निर्देश

Rewa news:सीएम मोहन यादव 5 जनवरी को आएंगे रीवा

Rewa news: मुख्यमंत्री मोहन यादव ने रीवा कलेक्टर को दिए कड़े निर्देश

 

 

 

 

 

 

 

Mp rewa news: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद डॉ मोहन यादव रीवा दौर में आ रहे हैं.जिसको लेकर रीवा प्रशासन तैयारी में जुट गया है. बता दें कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव 5 जनवरी को रीवा दौरे पर आ रहे हैं.जिसमें मुख्यमंत्री के कई कार्यक्रम प्रस्तावित हैं. जिसमें आभार यात्रा भी शामिल है.

Rewa news: Chief Minister Mohan Yadav gave strict instructions to Rewa Collector

 

 

 

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने रीवा कलेक्टर को जारी किया निर्देश

 

 

rewa collector news
rewa collector news

प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव रीवा दौरे पर समीक्षा बैठक करेंगे.जिसमें संभाग के सभी जिलों के कलेक्टर एसपी शामिल होने वाले हैं.इस बैठक में कानून व्यवस्था के साथ पूरे संभाग के विकास कार्यों की समीक्षा की जाएगी.मोहन यादव के रीवा दौरे को लेकर रीवा प्रशासन अलर्ट हो गया है. रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल ने सभी विभाग के अधिकारियों को कड़े निर्देश जारी करते हुए. सभी विभाग के रिपोर्ट कार्ड को तैयार रखने की बात की हैं.जिसको लेकर मोहन यादव ने रीवा कलेक्टर को भी निर्देश जारी किए हैं.बता दें कि प्रदेश के मुखिया मोहन यादव मुख्यमंत्री की शपथ लेने के बाद एक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं.वह लगातार प्रदेश के विभिन्न जिलों में कलेक्टरों के साथ मीटिंग करके विकास के कार्य एवं कानून व्यवस्था को लेकर ताबड़तोड़ बैठक कर रहे हैं.किसी भी अधिकारी द्वारा लापरवाही किए जाने पर मध्य प्रदेश सरकार द्वारा कड़ी कार्यवाही की जा रही है.

 

 

 

रीवा दौरे पर आ रहे मोहन यादव को रीवा में 10 वर्षों में किए गए विकास कार्यों का हिसाब दिया जाएगा. जिसके तहत हर विभाग के कामों की रिपोर्ट सौपी जाएगी.जिसके लिए रीवा प्रशासन तैयारियों में जुट गया है

 

 

 

 

मुख्यमंत्री करेंगे आम जनता से संवाद

 

 

रीवा दौरे पर आ रहे मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आभार कार्यक्रम से लोगों को जोड़ने के लिए संवाद करेंगे.जहां मुख्यमंत्री जनप्रतिनिधियों, सामाजिक संगठन,विभिन्न समाज के प्रतिनिधि और आम लोगों से भी मुलाकात करने वाले हैं.इसके अलावा मुख्यमंत्री एनसीसी ग्राउंड में विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे.

Rewa news:रीवा में ध्वनि प्रदूषण करने वालों पर पुलिस की कार्यवाही , साइलेंसरों पर चला रोड रोलर

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.