मध्यप्रदेशरीवा

mp weather:रीवा सहित इन जिलों में मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Mp weather: प्रदेश के कई जिलों में जारी हुआ येलो अलर्ट

 

 

 

 

Mp weather:नए साल की शुरुआत से ही प्रदेश के मौसम में बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है.जिसको लेकर मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है.और आम जनता से अपील की गई है कि आवश्यक काम पड़ने पर घरों से बाहर निकले. पिछले 24 घंटे में प्रदेश के 21 जिलों में बारिश और 18 जिलों में घना कोहरा दर्ज किया गया है.आने वाले दिनों में प्रदेश में भयंकर ठंड पड़ने की संभावना है.

 

इन जिलों के लिए जारी किया गया अलर्ट

मौसम विभाग के मुताबिक गुना,शिवपुरी, अशोक नगर,दतिया,उज्जैन,रतलाम, भिंड, मुरैना, मंडला,पन्ना, दमोह,सागर,टीकमगढ़ जिलों में घना कोहरा का येलो अलर्ट जारी किया गया है.इन जिलों में घने कोहरे के चलते विजिबिलिटी बहुत कम हो गई है. जिसके चलते सड़कों पर वाहन चलाना मुश्किल हो गया है.

mp weather:Chance of rain and cold will increase in Madhya Pradesh!

रीवा सहित इन जिलों में जारी किया गया अलर्ट

 

मौसम विभाग के मुताबिक रीवा,सतना, मऊगंज जिलों में घना कोहरा के चलते विजिबिलिटी 200 से 800 मीटर के बीच में रह गई है.जिसके चलते जिले में कडाके की ठंड पड़ रही है.आने वाले दिनों में रीवा सहित इन जिलों में तापमान में और गिरावट देखी जा सकती है.बढ़ते ठंड के चलते आम लोगों की समस्याएं बढ़ती जा रही हैं.

 

24 घंटे में इन जिलों में हुई बारिश

पिछले 24 घंटे में प्रदेश के कई जिलों में मौसम में बदलाव देखने को मिला है.भोपाल, भिंड,दतिया, शिवपुरी,गुना,अशोकनगर, राजगढ़,सीहोर,विदिशा, देवास,इंदौर,छतरपुर,खरगोन,खंडवा जिलों में हल्की बारिश हुई.

 

मध्यप्रदेश के कई जिलों में तापमान में गिरावट

प्रदेश के कई जिलों में तापमान में गिरावट जारी है. जिसके चलते ठंड और कोहरे का प्रकोप देखने को मिल रहा है. मंगलवार को शिवपुरी जिले के तापमान में सबसे कम गिरावट दर्ज की गई.प्रदेश के कई जिलों में दिन के समय तापमान में गिरावट जारी हैं.

 

mp news: कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल का ऐलान, घर बनाने के लिए मिलेंगे 2-2 लाख रूपये

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.