रीवा

Rewa के SAF जवान ने ट्रेन के सामने कूदकर कर ली खुदखुशी… ये वजह आयी सामने

Rewa news MP : रीवा के जवान ने मैहर में की ख़ुदख़ुशी, पिछले वर्ष हुआ था विवाह

REWA NEWS MP : मैहर नवरात्रि में ड्यूटी करने गए एक जवान ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर लिया है। मृतक आरक्षक 9वीं बटालियन रीवा में पदस्थ था। एसएएफ के आरक्षक ने किन कारणों के चलते आत्महत्या की यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। मैहर पुलिस ने मर्ग कायम कर आत्महत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

मैहर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अजय कुमार प्रजापति पिता शिवलाल प्रजापति (28) निवासी परानापुर जिला वाराणसी उप्र एसएएफ (सशस्त्र पुलिस बल) की 9वीं बटालियन रीवा में आरक्षक के पद पर पदस्थ था।

फ़ोन पर बात करने के बहाने निकला बाहर

अजय की कंपनी की डयूटी चैत्र नवरात्रि मेला में मैहर में लगी हुई थी। वह कंपनी के साथ नवरात्रि मेला शुरू होने के एक दिन पहले मैहर आया था। आरक्षक अजय की कम्पनी को यात्री निवास तीन में ठहराया गया था।

अजय और उसकी कम्पनी के अन्य आरक्षक व अधिकारी अपनी शिफ्ट की डयूटी करने के बाद रविवार को यात्री निवास क्र. तीन पहुंचे । रात 11 बजे के करीब खाना खाने के उपरांत आरक्षक अजय मोबाइल फोन पर बात करते हुए यात्री निवास क्र. तीन से निकला , लेकिन काफी देर गुजर जाने के बाद भी वह वापस नही आया तब एसएएफ की कंपनी के सहकर्मियों ने अजय की तलाश शुरू की , लेकिन उसका कुछ पता न चल पाया।

मैहर मेला की डयूटी में आए एसएएफ के आरक्षक ने चलती ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या क्यों की ? इसकी वजह जानने के लिए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने एसएएफ के आरक्षक का मोबाइल जब्त कर लिया है। कॉल डिटेल खंगाली जा रही है।

ताकि यह पता चल सके कि यात्री निवास क्रमांक तीन से मोबाइल पर किस से बात करते हुए आरक्षक अजय निकला था। बताया गया कि खुदकुशी करने वाले आरक्षक का विवाह पिछले वर्ष दिसम्बर माह में हुआ था। वह तकरीबन 3 वर्ष पहले एसएएफ में आरक्षक के पद पर पदस्थ हुआ था।

ALSO Rewa Breaking :कलयुगी माँ ने आधी रात दुधमुहे बच्चे का गला दबाकर की हत्या

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.