रीवाविंध्य

Rewa News : ट्रेन में रीवा के युवकों को जहर देकर हुई लूट की बड़ी वारदात, इलाज जारी

MP REWA NEWS : गुजरात से रीवा आ रहे थे दो युवक, ट्रेन में हुई है घटना

 

MP REWA NEWS : ट्रेनों में अक्सर चोरी और लूट की वारदातें सामने आती है, लेकिन अब प्रशासन के कड़े सुरक्षा इंतजाम और व्यवस्था के बाद चोरी और लूट की वारदातों में कमी आई थी, लेकिन एक बार फिर रीवा के युवक ट्रेन में जहरखुरानी की घटना

के शिकार हो गए है । बदमाशों ने उनको जहर देकर मोबाइल और पूरा सामान गायब कर दिया. फिलहाल पुलिस की देखरेख में अस्पताल में उनका भर्ती कराया गया, और उनका इलाज किया जा रहा है।

Rewa News: A major incident of robbery took place by poisoning the youth of Rewa in the train, treatment continues.

 गुजरात में करते थे नौकरी

 

जानकारी के मुताबिक पता चला है कि रीवा के रहने वाले दो युवक गुजरात में नौकरी करते थे, और नौकरी करके घर वापस लौट रहे थे, इस दौरान अपने साथ मोबाइल सहित नगदी और बैग रखा हुआ था, जिसकी नजर बदमाशों को पड़ी, और बदमाशों ने जहर खिलाकर उनको बेहोश कर दिया, और सारा सामान लेकर फरार हो गए हैं ।

 

Rewa News : रीवा में मिलेंगी दिल्ली गोवा वाली सुविधा, बनकर तैयार हुआ अलीशान तालाब (Rewa Ratahra Talab )

बताया गया कि युवकों को मूर्छित अवस्था में सतना स्टेशन पर पाया गया था, जिसको रीवा में बस बैठा कर भेज दिया गया था, इसके बाद मुर्शिद हालत में रीवा बस स्टैंड से संजय गांधी अस्पताल तक पहुंचाया गया.,

 

 

रीवा बस स्टैंड पर वह अचेत हालत में पड़े थे, और कुछ भी बोल सकते की स्थिति में नहीं है, उनके पास ना तो मोबाइल फोन मिला और नहीं किसी प्रकार का सामान, जिसकी वजह से अंदेशा जताया गया कि उनके साथ जहर खुरानी की घटना हुई है ।

घटना को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे की शातिर बदमाशों ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल उनके होश में आने की प्रतीक्षा की जा रही है, उसके बाद पूरा मामला साफ हो जाएगा.

Rewa news:रीवा में प्रशासन की नाक के नीचे लूट का अड्डा बन गया है बद्रिका मोटर एजेंसी, बड़ा आरोप

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.