रीवा

Rewa News:रीवा में गर्लफ्रेंड की तालिबानी स्टाइल में पिटाई का वीडियो वायरल

Rewa MADHYAPRADESH : मध्यप्रदेश के रीवा जिले अंतर्गत मऊगंज का है पूरा मामला

Rewa News MP: girlfriend beaten news : प्यार में तकरार होना आम बात है लेकिन रीवा में प्रेमी युगल का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी। आप वीडियो देखकर हैरान रह जाएंगे और आपके जहन में एक ही सवाल आएगा कि ये कैसा प्यार है। मामला जिले के मऊगंज थाना इलाके का है जहां एक युवक अपनी प्रेमिका को बेरहमी से पीटता हुआ वीडियो में नजर आ रहा है। हैरानी की बात तो ये है कि युवक प्रेमिका को पटक-पटककर पीट रहा है.

लोगों ने बनाया वीडियो

घटना के समय वहां पर मौजूद लोगों ने युवती को बचाने की कोई भी कोशिश नहीं की बल्कि उल्टा मोबाइल से वीडियो को रिकॉर्ड करना ही उचित समझा.

ये कैसा प्यार ?


घटना मऊगंज थाना इलाके की है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक युवती को जमीन पर पटक कर बेरहमी से उस पर लात-घूंसे बरसाते दिख रहा है। मारपीट से युवती बेहोश हो जाती है लेकिन इसके बाद भी युवक का गुस्सा शांत नहीं होता और वो उसके चेहरे पर लात मारता रहता है।

कुछ देर बाद युवक युवती को उठाता है जो कि बेसुध हो चुकी रहती है। उठाने के बाद वो उसे होश में लाने की कोशिश करता है लेकिन कोई रिस्पॉन्स न मिलने पर वो उसे घसीटते हुए सड़क किनारे लेकर आता है जहां एक दूसरी युवती भी वीडियो में नजर आ रही है साथ ही में कुछ युवकों की आवाज भी आ रही है जो घटना को लेकर बातचीत कर रहे हैं।

प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा मामला


युवती को बेहोशी की हालत में युवक मौके से फरार हो गया है। युवती को बेहोशी की हालत में डायल 100 की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल इस मामले में युवती व उसके परिजन की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है लेकिन पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर युवक के खिलाफ धारा 151 के तहत मामला दर्ज किया है।

बताया गया है कि युवक मऊगंज के ढेरा गांव का रहने वाला है और युवती किसी दूसरे गांव की है। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग होने और युवती के द्वारा शादी की बात कहे जाने के बाद मारपीट की जाने की की बात भी सामने आई है।

ALSO READ

Corona in Rewa : कोरोना को लेकर रीवा कलेक्टर ने जारी किया नया आदेश, जानिए (Corona case in Rewa)

Rewa News : रिश्ते में भाई ने नाबालिक बहन को कर दिया प्रेग्नेंट, परिजनों के उड़े होश

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.