Vindhya News (Rewa News ) रीवा की खबररीवाविंध्य

Rewa News MP: जमीनी विवाद में भतीजे ने चाचा को कुल्हाड़ी से प्रहार कर उतारा मौत के घाट

Rewa News MP: In land dispute, nephew killed uncle with an ax

जमीनी विवाद में भतीजे ने खेला ख़ूनी खेल, बिछिया थाना क्षेत्र अंतर्गत कोठी का है पूरा मामला

Rewa Crime News MP : रीवा में बीती रात हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। शहर के बिछिया थाना क्षेत्र कोठी गांव में एक भतीजे ने अपने ही चाचा पर कुल्हाड़़ी से ताबड़़तोड़़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

घटना के बाद आरोपी भतीजा खून से सनी हुई कुल्हाड़़ी लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी जुटाई और आरोपी की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक ग्राम कोठी निवासी हरिशंकर मिश्रा गुरुवार की रात तकरीबन 9 बजे अपने घर पर ही थे तभी उनका भतीजा क्षितिज मिश्रा वहां पहुंचा और उनके साथ गाली गलौज करने लगा।

चाचा ने जब भतीजे को गाली गलौज करने से मना किया तो आरोपी ने पास में ही पड़ी कुल्हाड़ी उठाकर चाचा पर हमला बोल दिया और उसने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ कई वार किये जिससे चाचा गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना के दौरान शोर शराब सुनकर परिजन जब घर से बाहर आए तो आरोपी खून से सनी कुल्हाड़ी हाथ में लेकर खड़ा था जिसे वह अपने साथ ही लेकर फरार हो गया।

घायल को परिजन आनन फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने फिलहाल शव को अस्पताल की मरचुरी में शिफ्ट करा दिया है और आरोपी की तलाश में अलग अलग ठिकानों में दबिश दे रही है।

बताया जा रहा है कि आरोपी भतीजा व मृतक चाचा के बीच पुराना जमीनी विवाद था। दोनों परिवार के बीच पुस्तैनी जमीन के हिस्साबांट को लेकर रंजिश थी।

माना जा रहा है कि आरोपी ने इसी रंजिश के चलते चाचा की हत्या जैसी घटना को अंजाम दिया है फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या का सही कारण स्पष्ट होगा जिसकी तलाश पुलिस द्वारा सरगर्मी के साथ की जा रही है।

सामने रखी कुल्हाड़ी बनी मौत का कारण

गांव वालों की मानें तो विवाद के दौरान सामने कुल्हाड़ी दिख गई । ऐसे में आक्रोशित भतीजा सिर पर कई वार किए है । कयास लगाए जा रहे है कि यदि सामने कुल्हाड़ी न होती तो आज चाचा जिंदा होते । क्योंकि दोनों के बीच पहले भी कई बार विवाद हुए है , लेकिन विवाद खून रूप नहीं लिया है ।

10.30 बजे के बाद अस्पताल पहुंचा पुलिस बल

वारदात के बाद चाचा के सिर से काफी मात्रा में रक्त बह गया था । तुरंत डायल 100 की मदद से बिछिया पुलिस द्वारा एसजीएमएस पहुंचाया गया , लेकिन चिकित्सकों ने जैसे ही उपचार शुरू किया । वैसे ही सांसे थम गई । हत्या की सूचना के बाद गुरवार की रात 10.30 बजे के बाद अस्पताल भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा है ।

ALSO READ THIS ARTICLES

MP Rewa News : रीवा बाइकर्स गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी सफलता

MP NEWS : सरकारी स्कूल में शिक्षक ने बच्चों से साफ करवाया बाथरूम, वीडियो हुआ वायरल

Rewa News MP : पान की दुकान में लगी भीषण आग, हुआ अवैध व्यापार का खुलासा

Rewa, #Rewa News MP, # Rewa Crime News #kulhadi se hatya

Leave a Reply

Related Articles