News

Singarauli accident :बरातियों से भरी बस पेड़ से टकराई, दो टुकड़ो में हुई बस

मध्यप्रदेश के सिंगरौली (Singarauli ) में हुआ भीषण हादसा, अब तक 3 की मौत, दर्जनों लोग घायल

MP SINGARAULI NEWS TODAY : मध्य प्रदेश के सिंगरौली से अब तक की बड़ी खबर, बाराती से भरी बस पेड़ से टकराई तीन की मौत अन्य कर रहे जिंदगी मौत के बीच संघर्ष।

यह हादसा सिंगरौली(Singarauli Accident )जिले के माड़ा थाना क्षेत्र में हुआ है मौके पर थाना प्रभारी कपूर त्रिपाठी पहुंच गए हैं और हादसे का जायजा ले रहे हैं।

वहीं घायल व्यक्तियों को उपचार हेतु स्वास्थ्य केंद्र व जिला हॉस्पिटल एंबुलेंस द्वारा पहुंचाया जा रहा है

बस बारात लेकर लौट रही थी कि
माड़ा थाना क्षेत्र में बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस अचानक पेड़ से टकरा गई जिस कारण से हादसा होना बताया जा रहा है।

बस काफी तेज रफ्तार थी जिस कारण से अपना संतुलन खो बैठी और बस पेड़ से टकरा गई

हादसे में 10 लोगों को गंभीर घायल बताया जा रहा है वहीं अन्य लोगों को हल्की फुल्की चोट आई है साथ ही इस भीषण हादसे में 3 लोगों की मौत होना बताया जा रहा है।
बताया जा रहा है कि प्रिया बस नवजीवन विहार से बारात बुधवार रात को लंघाडोल गाँव मे कन्हैया बियार के यहाँ गई थी। गुरुवार सुबह वापस लौटने के दौरान माड़ा इलाक़े में तेज रफ्तार होने की वजह अचानक बाइक सवार सामने आ गया, उसी को बचाने के चक्कर मे बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

हादसे के बाद मौके पर लोगों की चीख पुकार शुरु हो गई घटना की जानकारी लगते ही स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए और घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बचाव कार्य शुरु किया और घायलों को एंबुलेंस के साथ ही अलग अलग वाहनों से इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।

ALSO Rewa Accident : बस ने बाइक सवार को रौंदा,चकनाचूर हुआ युवक

ACCIDENT, #SINGARAULI,

Leave a Reply

Related Articles