सतना

SATNA ACCIDENT: सतना में एक्सीडेंट के बाद तेल टैंकर में लगी आग,तीन बाइक सवार झुलसे

सतना (Satna News ): जिले के उचेहरा थाना अंतर्गत कोरवारा मोड़ पर पेट्रोलियम टैंकर से टकराकर बाइक टैंकर के नीचे फंस गई। इस हादसे से बाइक में सवार तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई।

वहीं हादसे के बाद पेट्रोल टैंक फटने से टैंकर में आग लग गई। हादसा जब हुआ तो आसपास के लोग आग लगे टैंकर का वीडियो बनाते रहे।

वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची उचेहरा थाना की पुलिस ने लोगों व तमाशबीनों की भीड़ को मौके से हटाया और टैंकर ब्लास्ट होने की संभावना देखते हुए आनन-फानन में आसपास का इलाका खाली करा लिया गया।

वहीं घटना की सूचना दमकल को दी गई। जिसके बाद सतना और मैहर से मौके पर दमकल पहुंची और आग को काबू में किया गया। इस दौरान सूचना मिलने पर उचेहरा एसडीएम हेमकरन धुर्वे और मैहर एसडीओपी हिमाली सोनी, थाना प्रभारी डीआर शर्मा बल के साथ मौके पर मौजूद रहे।

नहीं हो सकी मृतकों की शिनाख्त : थाना प्रभारी उचेहरा डीआर शर्मा ने बताया कि पेट्रोल भरा टैंकर जिसका नंबर एमपी 20 जिए 9044 है वह जबलपुर के भिटौनी डिपो से पेट्रोल लेकर सतना की तरफ जा रहा था। तभी उचेहरा के कोरवारा मोड़ पर मोटरसाइकिल टैंकर से टकरा गई।

जिससे उसका पेट्रोल टैंक फट गया और उसमें आग लग गई। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। शव आग में बुरी तरह से झुलस गए है। जिसके कारण तीनों मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। यह हादसा दोपहर लगभग एक से दो बजे के आसपास का बताया जा रहा है।

खराब सड़क बनीं हादसे की वजह : बताया जा रहा है कि जिस जगह यह हादसा हुआ वहां भी सड़क खराब थी।

ज्ञात हो कि बीते माह सतना से मैहर लौटते वक्त भी इसी मार्ग में ट्रक व कार की टक्कर के बाद मैहर के उपाध्याय परिवार के दो बच्चे सहित पति-पत्नी की भी जान चली गई थी। अब इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

ALSO Satna Amarpatan News : सतना में 6 जनवरी से फुटबाँल टूर्नामेंट का आगाज

#SATNA , #MPNEWS,

Leave a Reply

Related Articles