NewsViral videoसतना

Satna video viral:सतना के शासकीय कॉलेज में छात्र-छात्रा का वीडियो वायरल,प्रबंधन ने जारी की नोटिस

Satna video viral:वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप

 

 

 

 

Satna video viral: मध्यप्रदेश के सतना जिले में शासकीय महाविद्यालय में छात्र-छात्रा को महाविद्यालय परिसर पर फिल्मी गाने में डांस करना महँगा पड़ सकता हैं. बता दें कि छात्र-छात्रा शासकीय महाविद्यालय में अध्यनरत हैं.जिनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.इस वायरल वीडियो में छात्र और छात्रा महाविद्यालय परिसर में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद महाविद्यालय प्रबंधन में हड़कंप मच गया.

 

प्रबंधन ने जारी किया नोटिस

छात्र-छात्रा के फिल्मी धुन पर महाविद्यालय परिसर में डांस का वीडियो वायरल होने के बाद प्रबंधन ने छात्र और छात्राओं को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है.और प्रबंधन की ओर से कहा गया है कि महाविद्यालय परिसर में इस तरह की हरकत करना वीडियो बनाना रील्स बनाना अनुशासनहीनता है. परिसर में रील्स बनाने वाले छात्रों के खिलाफ एक्शन लिया जा सकता है.

 

Satna video viral: Video of student in Satna's government college goes viral, management issues notice

इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

सतना के शासकीय महाविद्यालय में छात्र-छात्रा के फिल्मी अंदाज में डांस का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.जिसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है.वहीं पर वीडियो वायरल होने के बाद सतना के शासकीय महाविद्यालय में हड़कंप मच गया है. छात्र-छात्राओं की हरकत पर प्रबंधन ने नोटिस जारी किया है.बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब कॉलेज में छात्र-छात्राओं ने मिलकर वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल किया हो.इससे पहले भी छात्र और छात्राओं के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुए हैं.

Rewa news:रीवा में पुलिस आरक्षक की पिटाई जानिए क्या है मामला

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.