सतना

lover news : मुझे आशिक के घर जाना है जज साहब ,एसडीएम कोर्ट में बोली दुल्हन !

सतना न्यूज़ (Satna News): विदाई के बाद दूल्हे को छोड़ आशिक के साथ भागी दुल्हन को पुलिस ने बुधवार को एसडीएम कोर्ट में पेश किया, जहां उसने अपने प्रेमी के साथ रहने की इच्छा जताई और माता-पिता के साथ जाने से इंकार कर दिया ।

एसडीएम सिटी ने युवती एवं उसके प्रेमी का बयान दर्ज कराया और दोनो ने अपने बालिग होने का प्रमाण पत्र प्रस्तुत किया । हासिल जानकारी के मुताबिक एसडीएम कोर्ट ने युवती के बयान के आधार पर उसे अपने आशिक के साथ जाने की अनुमति प्रदान की।


गौरतलब है कि विगत 14 दिसंबर को विदाई के बाद दुल्हन अपने पति को बीच रास्ते छोड़ प्रेमी के साथ फरार हो गई थी परिजनों की शिकायत पर युवती की तलाश की गई एवं सिविल लाइन थाना सहित 3 थाना क्षेत्रों की टीम ने गुमशुदगी का मामला कायम कर युवती और उसके आशिक को ढूंढ निकाला था।

पड़ोस में रहने वाले आशिक के साथ हुई थीं, गायब

आपको बता दें कि 13 दिसंबर की रात उत्तर प्रदेश के बांदा से सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एक नजदीकी गांव में बारात आई थी मंगलवार सुबह जब विवाह के उपरांत दूल्हे के साथ दुल्हन की विदाई की गई तो

विदा होकर ससुराल जा रही दुल्हन अपने गांव से चंद किलोमीटर की दूरी पर पहुंचने के बाद अपने पति की गाड़ी से उतर कर अपने ही गांव के रहने वाले अपने आशिक के साथ गायब हो गई थीं।

विदाई के बाद दुल्हन पति को छोड़ आशिक के साथ फरार

परिजनों का आरोप था की दुल्हन को पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक ने अगवा कर लिया है उसने बीच रास्ते में बारात को रोक कर कुल्हाड़ी का दम दिखाया और दुल्हन को कार से उतार कर बल पूर्वक अपने साथ ले गया है ।


पुलिस के मुताबिक दूल्हे ने पूरे घटना क्रम की जानकारी परिवार को दी और दुल्हन के माता पिता समेत तमाम रिश्तेदारों ने दुल्हन की खोज शुरू की परिवार की शिकायत पर सिविल लाईन थाना पुलिस ने पुरी तत्परता दिखाते हुए 12 घंटे के अंदर दुल्हन और उसके आशिक को ढूंढ निकाला।

ALSO Sidhi News: ग्रामवासियों ने लगाया युवक पर आतंकी गतिविधि का आरोप

#LOVER NEWS,

Leave a Reply

Related Articles