भोपालमध्यप्रदेशरीवाविंध्यसतना

MP Satna news:सतना की धरती पर प्रदेश अध्यक्ष जी जीतू पटवारी ने भाजपा पर साधा निशाना

MP Satna news:सतना की धरती पर प्रदेश अध्यक्ष जी जीतू पटवारी ने भाजपा पर साधा निशाना

 Mp satna news:मध्यप्रदेश (congress )कांग्रेस अध्यक्ष (jeetu patwari)जीतू पटवारी ने सतना मे कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा हैं. आयोजित कार्यक्रम में जीतू पटवारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा ने (shivraj singh chauhan)शिवराज सिंह को दूल्हे का चेहरा दिखाया. और शादी (cm mohan yadav)मोहन यादव से करा दी.

 शिवराज सिंह से लिया जा रहा है बदला जीतू पटवारी ने दिया बड़ा बयान

 सतना में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए (jeetu patwari)जीतू पटवारी ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि (cm mohan yadav)मुख्यमंत्री मोहन यादव शिवराज सिंह चौहान से बदला ले रहे हैं.उनके द्वारा नियुक्त किए गए कलेक्टर और अधिकारियों को हटाया जा रहा है. जीतू पटवारी ने कहा कि बीजेपी की अंदरूनी राजनीति का असर है. गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद डॉ मोहन यादव बड़े फैसले ले रहे हैं.जिसके तहत जिले के कलेक्टर और अधिकारियों का तबादला किया जा रहा है. जिसमें से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के चहेते कलेक्टर अधिकारी शामिल हैं जिसको लेकर जीतू पटवारी ने मध्यप्रदेश भाजपा सरकार को आड़े -हाथों लिया है.

shivraj singh in rewa
shivraj singh in rewa

 जीतू पटवारी ने लाडली बहनों को ₹3000 देने की मांग

 मध्यप्रदेश कांग्रेस के नए अध्यक्ष जीतू पटवारी ने लाडली बहना योजना के अंतर्गत महिलाओं को ₹3000 महीने देने की मांग की है.इसके अलावा 450 रुपए में गैस का सिलेंडर,और किसानों को 3100 रुपए प्रति कुंटल देने की मांग की है.

mp cm mohan yadav
mp cm mohan yadav

 भाजपा और नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना

 जीतू पटवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा की प्रधानमंत्री ने भारत को 5 ट्रिलियन इकोनामी बनाने की बात कही थी.उन्होंने चीन को आंखें दिखाने की बात की थी. भारत को दुनिया का नंबर वन देश बनाने के बाद कही थी. लेकिन कुछ नहीं किया.मोदी के अलग-अलग काम सुनिए लेकिन उनमें से एक भी काम पूरा नहीं किया.

Badmer MLA mewaram jain viral video : कांग्रेस के पूर्व विधायक मेवाराम का दो अश्लील वीडियो वायरल

Rewa news:रीवा में दो रोजगार सहायकों की सेवा समाप्त, ये वजह आई सामने

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.