राष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

शर्मसार :13 साल की लड़की के साथ स्कूल क्लासरूम में हुआ गैंगरेप,

महाराष्ट्र के मुंबई का है पूरा मामला, 13 साल की लड़की से 4 लड़को ने किया कुकृत्य

Mumbai Rape Case: महाराष्ट्र मुंबई (Maharashtra )में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार 13 साल की एक छात्रा के साथ उसी की कक्षा में पढ़ने वाले 4 लड़कों ने गैंगरेप की वारदातको अंजाम दिया।

दोस्त दें रहे थे पहरा

बताया जा रहा है कि वारदात के दौरान दो लड़के कक्षा के बाहर पहरा दे रहे थे ताकि कोई आ ना सकें। वहीं कक्षा के अंदर मौजूद पीड़िता के 1 सहपाठी ने उसके साथ रेप किया जबकि दूसरे ने बलात्कार की कोशिश । मुंबई के माटुंगा इलाके के महापालिका द्वारा चलाए जा रहे स्कूल में ये घटना मंगलवार को हुई। इस मामले में पुलिस ने दो को पकड़ लिया है साथ ही बलात्कार की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Crime News: दिन में फूफा तो रात में पिता करता था घिनौनी हरकत, ये कहानी रुला देगी

कैसे हुआ घटना का खुलासा

पुलिस ने बताया कि घटना का पता तब चला जब लड़की ने अपनी मां से अपनी प्राइवेट पार्ट में दर्द की शिकायत की। चिंतित, उसकी मां ने जब पूछा कि क्या हुआ था तो पीड़िता ने घटना का जिक्र करते हुए बताया कि मंगलवार को सभी छात्रों और शिक्षकों को स्कूल के वार्षिक कार्यक्रम के लिए हॉल में इक्ट्ठा होने के लिए कहा गया था। इस बीच वो कक्षा में अकेली थी जब दो लड़कों ने दरवाज बंद कर दिया जबकि उसके दो दोस्त बाहर पहरा दे रहे थे और 1 लड़के ने उसका रेप किया और दूसरे ने छेड़खानी। पीड़िता के मुताबिक आरोपी की उम्र 13 से 14 साल की है।

पुलिस ने कर लिया है मामला दर्ज

पुलिस ने गैंगरेप के आरोप में दो नाबालिग लड़कों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डीए (सोलह साल से कम उम्र की महिला से सामूहिक बलात्कार), 506 (आपराधिक धमकी), 34 (साझा इरादा) और धारा 4 (प्रवेशक यौन हमला) साथ ही यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम, 2012 की धारा 6 (गंभीर प्रवेशन यौन हमला) के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं पुलिस ने बताया कि मामले की जांच एक महिला अधिकारी कर रही है। बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

ALSO READ THIS ARTICLES

Rewa News : पिकनिक मनाने गए छात्र की सिलपरा नहर में हत्या! परिजनों ने लगाया आरोप

बड़ा खुलासा : बलात्कारी बाबा रीवा के रमा होटल में कर चुका है दरिंदगी की कोशिश(Rewa Mahant Raped A Minor Girl )

Maharashtra, #Mumbai rape case, #crime, #crimenews,

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.