रीवा

Rewa News:अतिक्रमण पर नगर निगम की ताबड़तोड़ कार्यवाही, चला बुलडोज़र

Rewa MP News: अतिक्रमण हटाने हेतु रीवा नगर (Rewa)निगम ने चलाया बुलडोजर , व्यापारियों ने दर्ज कराया विरोध

Rewa MP News: मध्य प्रदेश (MADHYAPRADESH )के रीवा(Rewa) जिले में नगर निगम के अतिक्रमण के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी है . शहर में लगने वाले जाम से मुक्ति दिलाने हेतु अवैध रूप से अतिक्रमण किए गए सरकारी जमीन और संपत्तियों के ऊपर से अतिक्रमण हटाया जा रहा है .

Rewa News

उसी के तहत वेंकट मार्ग(Rewa Venkat Way) से विक्रम पुल के बीच जमें हुए अतिक्रमण को प्रशासन ने मुहिम चलाकर धराशायी कर दिया है। ज्ञात हो कि यह शहर का पुराना मार्ग होने के कारण इसमें आवागमन बना रहता है, लेकिन सड़क तक फैले अतिक्रमण के चलते यातायात (Rewa Yatayat)बाधित हो रहा था। वही सड़क लग रहे जाम एवं अतिक्रमण को लेकर मिल रही शिकायतों के चलते प्रशासन ने यह कार्रवाई की है

जाम लगने का यह है कारण

बताया जा रहा है कि विक्रमपुल मार्ग में संचालित दुकानों के व्यापारियों द्वारा दुकान के बाहर कब्जा करके दुकाने लगाई जा रही थी, कई व्यापारियों ने पक्के निर्माण कार्य तक करवा लिए थें। वही दुकानों के सामने टैक्सी सहित यात्री वाहन खड़े हो रहे है। जिससे जाम हर पल लग रहा था। प्रशासन (Rewa Nagar Nigam ) ने अतिक्रमण हटाने के साथ ही पक्का निर्माण का तोड़ कर गिराया गया है। जिससे वाहनों को खड़ा करने के लिए जगह खाली हो और सड़क पर वाहन खड़े न हो सकें।

व्यापारियों ने किया खासा विरोध

मंडी व्यापारियों ने प्रशासन (Rewa Nagar Nigam Action ) पर आरोप लगाते हुए कहा है कि रोड के किनारे अक्सर सवारी वाहन जाम लगाए रहते हैं लेकिन उन पर कार्यवाही करने की वजह सरकार व्यापारियों को परेशान कर रही है. अगर जान से इतनी ही दिक्कत है तो सवारी वाहनों को उचित स्थान पर खड़ा करने की व्यवस्था की जाए जिससे रोड खाली रहे और सड़क पर जाम न लगे.

ALSO READ THIS ARTICLES

Rewa News : रीवा में विकास ढूढ़ो यात्रा में मिला 65 करोड़ का भ्रष्टाचार

Rewa News: रीवा में सीईओ स्वप्निल वानखेड़े ने सचिव पर की तगड़ी कार्यवाही
.

rewa, #rewa nagar nigam action, #rewa BULDOZER action,

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.