रीवाविंध्यसतनासीधी

Satna News : भाभी से प्रेम सम्बन्ध बनाने इश्कबाज देवर ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट,

Satna News: In order to have a love affair with sister-in-law, brother-in-law killed elder brother,

Satna me Murder

सतना न्यूज़ (Satna News) । जिले में एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है, जिसमे एक युवक ने अपनी उम्र से 10 साल बड़ी भाभी के एक तरफा प्यार में अपने ही बड़े भाई को मौत की नींद सुला(MURDER) दिया। इस पूरे मामले का खुलासा अमरपाटन पुलिस (AMARPATAN POLICE) ने किया है। बता दें कि बीते 14 जुलाई को पुलिस को एक लाश थाना क्षेत्र के खेरिया कोठार जंगल मे मिली थी। जिसकी शिनाख्त संजय चौधरी पिता राजप्रसाद चौधरी निवासी बरेठी थाना नादन देहात के रूप में हुई थी। पुलिस ने हत्या (SATNA MURDER)की आशंका पर जांच शुरू की तो मृतक का छोटा भाई भारत चौधरी ही उसका हत्यारा निकला।

क्या है मामला…

जानकारी के मुताबिक बीते 14 जुलाई को आरोपी भारत अपने बड़े भाई संजय व उसकी पत्नी व दो बच्चो के साथ घर से निकला था,

आरोपी ने भाभी व बच्चो को मायके के लिए बस में बैठा दिया व भाई को शराब पार्टी की बात कहकर जंगल ले गया। जहां दोनो ने शराब पी और मौका देखते ही भारत ने संजय पर पत्थर पटक दिया और उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद संजय वहां से घर वापस आ गया और सामान्यतः रहने लगा। पूंछतांछ में पुलिस को संजय के पिता से दोनो भाई के साथ जाने की जानकारी हु जिसके बाद पुलिस के शक की सुई भारत की ओर घूमी।

मोबाइल से खुले राज

बता दें कि जिस दिन संजय का मर्डर हुआ उस दिन की रात से सुबह तक आरोपी भारत का मोबाइल बन्द था। जिसके शक पर पुलिस ने भारत को पूंछतांछ के लिए बुलाया तो भारत ने उन्हें घूमाना शुरू कर दिया

जब आरोपी से सख्ती की गई तो उसने सारे राज खोल दिया। बता दें कि आरोपी भारत की शादी नही हुई और उसे अपनी ही भाभी से प्यार हो गया जिसके बाद उसने इस एक तरफा प्यार में भाई को ही मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है और लोंग इस घटना की जमकर निंदा कर रहे हैं।

ALSO READ THIS ARTICLES

NEET परीक्षा में छात्राओं के ब्रा और अंडरवियर उतारकर ली गई तलाशी

OMG : महिलाओं की तरह पुरुषों को आने लगे है पीरियड, जानिए पुरुष पीरियड के लक्षण

आप इस खबर को इंग्लिश में भी पढ़ सकते है

Leave a Reply

Related Articles