सतना

Satna News : सतना में महिला से मारपीट कर अर्धनग्न घुमाया, पुलिस ने घर पर चलाया बुलडोज़र

मध्यप्रदेश के सतना(MP SATNA )में महिला की इज्जत को किया गया तार तार, पुलिस ने की कार्यवाही

Satna News MP : मध्य प्रदेश सरकार एक तरफ जहां बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना को प्रोत्साहित करती है तो वहीं कुछ दरिंदे लोग महिलाओं की इज्जत को तार-तार कर के समाज में घिनौना काम करते हैं ताजा मामला मध्य प्रदेश से के सतना(Satna) जिले का बताया जा रहा है जहां पर जेल से जमानत पर छूटे आरोपी ने एक महिला से दूर व्यवहार कर अर्धनग्न अवस्था में घुमाया है जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

महिला से इंटरव्यू में पूंछा :आपकी दोनों टांगो के बीच में क्या है? सुनिए लड़की का जबाब

बताया गया कि मंगलवार को प्रशासन ने मैहर तहसील अंतर्गत खैरा गांव में पहुंचकर एक दरिंदे के घर पर बुलडोजर चलाकर कार्यवाही की.

महिला ने पुलिस से किया था शिकायत

घटना के संबंध में बताया गया कि महिला ने आरोपी की शिकायत पुलिस से की थी, क्योंकि आरोपी ने उसके घर पर चोरी किया था लेकिन ने जमानत पर छूटने के बाद आरोपी ने बदला लेने के लिए महिला की इज्जत को तार-तार कर दिया है.

MP Satna News: युवक के प्राइवेट पार्ट में भरी कंप्रेशर से हवा, इलाज के दौरान मौत

घटना में पकड़े गए छह आरोपी

पुलिस के मुताबिक के महिला से अंदर में अवस्था में घुमाने के मामले में खैरा गांव के आरोपी ऋषि राज पटेल महेंद्र पटेल शिव कुमार पटेल प्रभु दयाल पटेल गुलाब पटेल को गिरफ्तार कर आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने का कार्य किया गया है.

दरअसल यह पूरा मामला बार होते हुए मध्य प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह तक पहुंच गया था जहां पर सीएम शिवराज ने तत्काल आदेश देते हुए घटना पर कार्यवाही करने के सख्त निर्देश दिए थे.

ALSO READ

MP SATNA News : माँ शारदा मूर्ति पर युवक का भद्दा कमेंट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Leave a Reply

Related Articles