रीवा

रीवा के मशहूर YouTuber की सड़क हादसे में मौत, मिलियन में थे सब्सक्राइबर, फैन्स को झटका (Skylord Died Accident Video )

SkyLord Died Accident news Video

SkyLord Died Accident Video: युट्यूबर अभ्युदय मिश्रा (Youtuber Abhyudaya Mishra) को लोग ”स्काईलॉर्ड” (Youtuber Skylord) के नाम से जानते थे

Rewa Youtuber Death News : #Abhyuday Mishra : मशहूर गेमिंग YouTuber, अभ्युदय मिश्रा की मध्य प्रदेश में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. यू-ट्यूब की दुनिया में स्काईलॉर्ड के नाम से लोकप्रिय अभ्युदय मिश्रा के चैनल के लाखों की संख्या में सब्सक्राइबर थे. वहीं उनकी मौत की खबर से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभ्युदय मिश्रा बाइक पर सवार होकर मध्यप्रदेश के टूर पर निकले थे. इस दौरान नर्मदापुरम-पिपरिया स्टेट हाईवे पर सोहागपुर के पास एक ट्रक ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में अभ्युदय को काफी गंभीर चोट आई..

इसके बाद उन्हें भोपाल के बंसल अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि इलाज के जौरान अभ्युदय ने दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि अभ्युदय के इस टूर को मध्य प्रदेश के टूरिज्म विभाग ने स्पॉन्सर किया था.

Youtuber Skylord Biography:

Skylord यानी Abhyuday Mishra को चाहने वालों को यह मालूम नहीं होगा कि वह मध्य प्रदेश के रीवा शहर (Rewa City) में पैदा हुए थे. यूट्यूबर अभ्युदय मिश्रा का जन्म 1999 में रीवा में हुआ था. जब वो 3 साल के थे तब अपने परिवार के साथ इंदौर शिफ्ट हो गए थे. और वहीं के हो गए थे.

2013 में उन्होंने गेमिंग और प्रोग्रामिंग की दुनिया में कदम रखा था. और 2020 में जब वो सिर्फ 21 साल के थे तभी अपना Youtube चैनल ‘Skylord’ शुरू करके ऑनलाइन गेम लाइव स्ट्रीमिंग और कंटेंट बनाना शुरू कर दिया था. Skylord को Free Fire गेमिंग की लाइव स्ट्रीमिंग से शोहरत मिली थी.

वहीं अभ्युदय को टक्कर मारने वाले ट्रक चालक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. यूट्यूब पर अभ्युदय के चैनल के 14 लाख के करीब सब्सक्राइबर थे.

इसके अलावा इंस्टाग्राम पर उनके साढ़े तीन लाख के आसपास फॉलोअर्स हैं. अभ्युदय अपने यूट्यूब चैनल पर फ्री फायर गेम से संबंधित कंटेंट बनाया करते थे. सोशल मीडिया यूजर्स उनकी प्रोफाइल पर जाकर अपपान दुख प्रकट कर रहे हैं. मिश्रा पबजी जैसे मोबाइल फोन के लिए मल्टीप्लेयर शूटर, गरेना फ्री फायर के अपने गेमप्ले के वीडियो अपलोड करते थे और इसके चलते बहुत बड़ी संख्या में उनकी फैन फॉलोइंग थी. अभ्युदय को यू-ट्यूब की दुनिया में “स्काईलॉर्ड” से जाना जाता था.

इंस्टाग्राम पर उनके आखिरी पोस्ट को 4.24 लाख लोगों ने लाइक किया, जिसका कैप्शन था, “मध्य प्रदेश. अतुल्य भारत का दिल.” उन्होंने अपना आखिरी वीडियो दो हफ्ते पहले यूट्यूब पर पोस्ट किया था, जिसके 1.64 मिलियन लोगों ने देखा था. दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को राज्य की राजधानी भोपाल से 122 किलोमीटर दूर सोहागपुर के पास राज्य राजमार्ग पर मिश्रा एक समूह के साथ मोटरसाइकिल पर सवार थे, जब उन्हें एक ट्रक ने टक्कर मार दी. यह ग्रुप मध्य प्रदेश सरकार द्वारा प्रायोजित पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए राज्य के दौरे पर था.

ALSO Rewa crime :घर में घुसकर महिला से सोने की चैन लूट ले गए बदमाश

One Comment

  1. Pingback: MP Rewa Murder

Leave a Reply

Related Articles